बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास के करहगर में सीएम नीतीश ने जनसभा को किया संबोधित, भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम को की भारी मतों से विजयी बनाने की अपील

रोहतास के करहगर में सीएम नीतीश ने जनसभा को किया संबोधित, भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम को की भारी मतों से विजयी बनाने की अपील

SASARAM : रोहतास के करगहर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के प्रत्याशी शिवेश राम के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात स्वीकार किया कि उन्होंने दो बार गलती की है। जिस कारण आरजेडी को फिर से सत्ता में आने का मौका मिला। 

उन्होंने खुले मंच से कहा कि पहली बार जब हमने गलती की तो राजद के लोगों को अपने साथ लिया, लेकिन जब गड़बड़ी करने लगे तो उन्हें हटा दिया। लेकिन भूल बस दूसरी बार भी उन्होंने गलती कर साथ ले ली। लेकिन अब वह ऐसी गलती फिर नहीं करेंगे। 

उन्होंने कहा कि 2005 में भाजपा के साथ मिलकर उन्होंने जो सरकार बनाई। उसके बाद बिहार में काफी कुछ बदलाव हुआ। मुख्यमंत्री ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब आरजेडी सत्ता में थी तो हिंदू - मुसलमान के बीच झगड़ा होता था। जब जदयू तथा भाजपा साथ आए तो उन लोगों ने इस झगड़े को खत्म कर दिया। आज भी अगर वो सत्ता में आ जाएंगे तो फिर से हिंदू मुसलमान के भी झगड़ा करवाने लगेंगे। लेकिन ऐसा नहीं होने देना है। उन्होंने सासाराम के भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम के लिए वोट मांगा।

Suggested News