शाहनवाज-सहनी ने दाखिल किया विप का नामांकन, CM नीतीश भी हुए शामिल

शाहनवाज-सहनी ने दाखिल  किया विप का नामांकन, CM नीतीश भी हुए शामिल

PATNA:  बिहार विधान परिषद की दो सीटों के लिए होने वाले उप चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की आज अंतिम तिथि है। भाजपा की ओर से सैयद शाहनवाज हुसैन और वीआईपी के मुकेश सहनी द्वारा आज नामांकन पत्र भरा गया। पटना आयुक्त कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया गया। 

सीएम नीतीश भी हुए शामिल

एनडीए उम्मीदवारों के नामांकन कार्यक्रम के दौरान कई बड़े नेता भी मौजूद रहे।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आयुक्त कार्यलाय पहुंचे और शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए।

कई नेता रहे मौजूद

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल,डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी,पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी समेत बीजेपी-जेडीयू के कई नेता नामांकन कार्यक्रम में मौजूद रहे। हालांकि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी मौजूद नहीं होंगे। नामांकन कार्यक्रम में शामिल नहीं होने को लेकर खुद उन्होंने ही जानकारी दी है और इसके पीछे की वजह भी बता दिया है।

मांझी ने जीत की दी अग्रिम बधाई

जीतन राम मांझी ने कहा है कि चिकित्सकीय सलाह के कारण विधान परिषद चुनाव नामांकन में शामिल नहीं हो पा रहा हूं, परन्तु NDA उम्मीदवार शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी को फ़ोन पर अग्रिम जीत की बधाई दी है। ये दोनों नेता हमेशा बिहार के विकास में तत्पर रहतें हैं।

बिहार विधान परिषद के दो रिक्त पदों के लिए अलग-अलग उपचुनाव के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा कार्यक्रम निर्धारित है।  11 जनवरी को चुनाव की अधिसूचना जारी हुई थी.18 जनवरी को नामांकन की अंतिम तिथि है। 19 जनवरी को स्क्रूटनी और 21 जनवरी तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। जरूरत पड़ी तो 28 जनवरी को मतदान होगा।



Find Us on Facebook

Trending News