बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

3 दिनों के दिल्ली दौरे पर सीएम नीतीश, 23 अक्टूबर को जेडीयू के प्रशिक्षण शिविर में करेंगे शिरकत

3 दिनों के दिल्ली दौरे पर सीएम नीतीश, 23 अक्टूबर को जेडीयू के प्रशिक्षण शिविर में करेंगे शिरकत

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार तीन दिवसीय दौरे परसोमवार को दिल्ली पहुंचे हैं। नीतीश कुमार 23 अक्टूबर को दिल्ली में होने वाले जदयू के प्रशिक्षण शिविर में शिरकत करेंगे।बताया जा रहा है कि इस दौरान वे कई नेताओं से मुलाकात भी कर सकते हैं।


 
 23 अक्टूबर को दिल्ली में जदयू प्रदेश के कार्यकर्ताओं के लिए एक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है। जिसकी अध्यक्षता जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार करेंगे। दिल्ली जेडीयू के प्रभारी तथा बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा इस कार्यक्रम में बतौर विशेष अतिथि शामिल होंगे। इस मौके पर जेडीयू दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष दयानंद राय भी मौजूद रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: बिहार की 5 विधानसभा और 1 लोकसभा सीट पर उपचुनाव, किशनगंज में सबसे ज्यादा तो दरौंदा में सबसे कम मतदान


 बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने बताया कि आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में जेडीयू नीतीश कुमार की अगुवाई में पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगी। इस चुनाव मेंदिल्ली में व्याप्त भीषण जल संकट, स्वच्छता, प्रदूषण की समस्या, महिलाओं की भागीदारी और सुरक्षा, पूर्ण राज्य का दर्जा, अनाधिकृत कॉलोनियों का मुद्दा हमारी प्राथमिकता होगी। इसको लेकर आगामी 23 अक्टूबर को पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है। 


Suggested News