विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम, कहा-उनका काम धनार्जन और कटुता पैदा करना, सेवा हमारा धर्म

विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम, कहा-उनका काम धनार्जन और कटुता पैदा करना, सेवा हमारा धर्म

NEWS4NATION DESK : मुख्यमंत्रीनीतीश कुमार  इनदिनों अपने विरोधियों पर पूरी तरह से हमलावर है। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान जहां एक ओर वे प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के शासनकाल की याद दिलाने से नहीं चुक रहे है, वहीं दूसरी ओर से अपने द्वारा किये गये कामों की चर्चा करने से। 

सीएम नीतीश कुमार रविवार को भागलपुर के तिनटंगा दियारा, जमुई के चकाई और किशनगंज के पौआखाली में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने एनडीए प्रत्याशी अजय मंडल, चिराग पासवान और महमूद असरफ के पक्ष में वोट करने की अपील की। 

वहीं उन्होंने कहा कि 13 वर्षों में न्याय के साथ सबका विकास हुआ है। अब काम के आधार पर अपनी मजदूरी मांगने आए हैं। सीएम ने कहा कि विरोधियों को काम से कोई लेना-देना नहीं है। वे लोगों को बांटकर समाज में कटुता और विवाद पैदा करना चाहते हैं ताकि समाज का एक वर्ग उन्हें समर्थन देता रहे। सेवा हमारा धर्म है जबकि कुछ लोगों का धनार्जन ही एकमात्र लक्ष्य है। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने बिहार में कानून का राज कायम किया है। जो लोग हाशिए पर थे, उनको समाज की मुख्यधारा में जोड़ा है। वहीं विकास कार्यों के लिए पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी चर्चा हर तरफ हो रही है। देश की इज्जत और प्रतिष्ठा बढ़ी है।

Find Us on Facebook

Trending News