लालू राबड़ी के खिलाफ चार्जशीट को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने केंद्र को घेरा, लगा दिया बड़ा आरोप

लालू राबड़ी के खिलाफ चार्जशीट को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने केंद्र को घेरा, लगा दिया बड़ा आरोप

PATNA : रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लिखवाने को लेकर सीबीआई द्वारा लालू प्रसाद और राबड़ी देवी सहित 16 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया गया है। जिसमें लालू प्रसाद की दो बेटियों मीसा और हेमा का भी नाम शामिल है। चार्जशीट के कारण मुश्किलों में घिरे लालू प्रसाद के परिवार को अब बिहार सरकार का साथ मिल गया है। सीएम नीतीश कुमार ने सीधे सीधे इस चार्जशीट को मौजूदा राजनीतिक गठबंधन का परिणाम बताया है। 

आज जेपी की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने साफ कहा कि लालू परिवार के खिलाफ सीबीआई द्वारा चार्जशीट दायर करना पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है। उन्होने कहा कि केंद्र के इशारे पर यह किया गया है। सीएम ने कहा पांच साल पहले यह आरोप लगाया गया था। तब हमने राजद का साथ छोड़ दिया था, लेकिन पांच साल जब तक हम भाजपा के साथ रहे, कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब जब फिर से राजद के साथ आ गए हैं तो वही काम फिर से शुरू कर दिया गया है। इसे समझना बेहद आसान है कि यह क्यों किया जा रहा है।

सिताब दियारा को लेकर बोले सीएम

आनेवाले 11 अक्टूबर को सिताब दियारा में गृह मंत्री के आगमन को लेकर भी सीएम ने साफ कहा कि कोई भी आ सकता है, इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। वह आएं और देखें कि जेपी के गांव का कितना विकास हुआ है। कुछ काम जो बाकी है, वह यूपी के क्षेत्र का है, जिसके लिए हमने वहां की सरकार को पत्र लिखा है। यूपी का काम पूरा होने के बाद जेपी का गांव पूरी तरह से सुरक्षित हो जाएगा।

बार-बार देखते रहे तेजस्वी की तरफ

मीडिया से जितनी देर नीतीश कुमार ने बातचीत की, उसमें वह बार-बार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की तरफ देख रहे थे। वहीं उनकी बातों को तेजस्वी यादव इशारों में अपनी सहमति दे रहे थे।

Find Us on Facebook

Trending News