सीएम नीतीश मेरी हत्या करवाना चाहते हैं, हाईकोर्ट के सीटिंग जज से कराई जाए जांच : उपेन्द्र कुशवाहा

सीएम नीतीश मेरी हत्या करवाना चाहते हैं, हाईकोर्ट के सीटिंग जज से कराई जाए जांच : उपेन्द्र कुशवाहा

PATNA : पूर्व केन्द्रीय मंत्री व राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। उपेन्द्र ने सीधा नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि वे उनकी हत्या करवाना चाहते है। उन्होंने कहा कि 2 फरवरी को राजभवन मार्च के दौरान मुझे जान से मारने की साजिश रची गई थी। भगवन का शुक्र है कि मैं बच गया। उन्होंने कहा कि रैली के दौरान हुए हंगामे को लेकर जो सुबूत मिल रहे है उसके अनुसार सरकार मुझे जान से मारना चाहती थी।

जगदेव प्रसाद की तरह मुझे रास्ते से हटाने की रची जा रही है साजिश

कुशवाहा ने कहा है कि नीतीश कुमार मेरी जान लेना चाहते है। मुझे नहीं पता है उन्हें मुझसे क्यों चीढ़ है। उन्होंने कहा कि वे पहले राजनितिक तरीके से हटाना चाहते थे, लेकिन उसमे कामयाब नही हो पाए तो जगदेव प्रसाद को जिस तरीके से हटाया गया था, उसी तरीके से अब मुझे रास्ते से हटाना चाहते है।

सरकार के लोग मार्च में शामिल होकर किया हमला

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा उनके राजभवन मार्च के दौरान सीएम के कुछ लोग सिविल ड्रेस में मेरे आंदोलन में शामिल ही गए थे, उसी में से एक आदमी मेरे सर पर लाठी मारने की कोशिश की। लेकिन मेरे साथियो ने देख लिया और उसे धक्का देकर हटाया तब हमारी जान बची।  

कुशवाहा का कहना है कि घटना के बाद वह युवक भाग गया, जिससे यह साबित होता है कि मेरी हत्या की साजिश रची गई थी। 

दर्ज केस पुलिस ले वापस, वर्ना 9 फरवरी कार्यकर्ताओं के साथ देंगे गिरफ्तारी

उन्होंने कहा कि इतना कुछ होने के बाद भी सरकार के इशारे पर मेरे और मेरे तकरीबन 250 अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उपेन्द्र ने कहा कि पुलिस 2 दिनों के अंदर इस मामले को वापस ले, नहीं तो वे अपने 250 कार्यकर्ताओं के साथ पटना के कोतवाली पहुंच अपनी गिरफ्तारी की मांग करेंगे। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News