प्रधानमंत्री की हत्या करवाना चाहती थी पंजाब की कांग्रेस सरकार, सोनिया और राहुल हैं इसके जिम्मेदार

प्रधानमंत्री की हत्या करवाना चाहती थी पंजाब की कांग्रेस सरकार, सोनिया और राहुल हैं इसके जिम्मेदार

BETIA : पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक को लेकर हो रही राजनीति कम होती नजर नहीं आ रही है। जहां राजद सहित कई विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री को यह सलाह दे रहे हैं कि अगर उन्हें भारत सुरक्षित नहीं लगता है तो पाकिस्तान चले जाएं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेताओं का कहना है कि फिरोजपुर में प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश रची गई थी। उक्त बातें अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कही हैं।

घटना को लेकर पश्चिम चंपारण ज़िला के बेतिया शहीद स्मारक गांधी संग्रहालय प्रांगण में बीजेपी नेताओं के साथ धरने पर बैठे बेतिया सांसद ने कहा कि  पिछले दिनों पंजाब सरकार औऱ कांग्रेसजनों द्वारा जिस तरह पीएम मोदी के काफ़िले को एक सुनियोजित साज़िश के तहत हमले की नीयत से रोका गया वह कायराना हरकक्त कांग्रेस ने कुछ मज़दूरों औऱ किसानों को आगे कर हत्या की नीयत से किया था जिसके लिए कांग्रेस नेता सोनिया औऱ राहुल गांधी जिम्मेवार हैं। 

पूरे प्रदेश में आज मौन धरना

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने बेतिया में बताया कि बिहार के हर ज़िले में  गांधी जी की मूर्ति या स्मारक के पास बीजेपी कार्यकर्ता औऱ नेता मौन धारण कर धरना दे रहे हैं कि ताकि ईश्वर कांग्रेस के आला कमान को सद्बुद्धि प्रदान करें। 

बता दें कि पंजाब में ओवर ब्रिज पर पीएम के काफ़िले को रोकने और हत्या की साज़िश में किसानों के वेश में कांग्रेसियों के शामिल होने का दावा करते हुए डॉ संजय जायसवाल ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन भेजकर पंजाब में तत्काल राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग किया है ।

Find Us on Facebook

Trending News