बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा से पटना तक ट्रेन चलाने की मांग को लेकर कांग्रेस नेता ने किया पदयात्रा, भाजपा नेताओं पर वादाखिलाफी का लगाया आरोप

बगहा से पटना तक ट्रेन चलाने की मांग को लेकर कांग्रेस नेता ने किया पदयात्रा, भाजपा नेताओं पर वादाखिलाफी का लगाया आरोप

BAGAHA : गुरुवार को बगहा में कांग्रेस नेता जयेश मंगल सिंह ने भारी तादाद में समर्थकों के साथ सात किलोमीटर लंबी पदयात्रा की। जयेश ने बताया कि बगहा से पटना जाने के लिए ट्रेन चलाने की बात बीजेपी नेताओं के द्वारा की गई थी। लेकिन दो माह बीत जाने के बाद भी अब तक किसी भी ट्रेन का संचालन शुरू नहीं हुआ है। 


इसी को लेकर कांग्रेस नेता के द्वारा NH 727 पर बगहा नगर थाना से अनुमंडल कार्यालय तक क़रीब 7 किलोमीटर की दूरी तय की। बता दें कि सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता, युवाओं व आम लोगों ने नारेबाजी के साथ पदयात्रा किया। 

कांग्रेस नेता ने बताया कि दुर्भाग्य है कि यहां के जन प्रतिनिधि फर्जीवाड़ा व धोखाबाजी कर जनता को जुमला देकर गुमराह करते हुए सिर्फ अखबार बाजी करते हैं। इसी को लेकर हम लोगों को सड़क पर आना पड़ा है। पिछले दो महीनों से कागज दिखाया जा रहा है कि बगहा से पटना के लिए ट्रेन का परिचालन शुरू हो गया है। जबकि आज तक कोई भी ट्रेन शुरू नहीं हुई है।

उन्होंने कहा की बगहा के लोगों को पटना जाना है तो ट्रेन की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण महंगाई में बस का सहारा लेना पड़ता है। जिसमे पांच से आठ सौ रुपये तक का खर्च आता है। यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। अगर 20 दिनों के अंदर बगहा से पटना जाने के लिए किसी ट्रेन की सुविधा नहीं मिली तो हम लोग रेलवे स्टेशन पर इसके विरोध में धरना प्रदर्शन कर जनांदोलन करेंगे।

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News