बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस की साइकिल यात्रा, प्रदेश प्रभारी ने कहा - मोदी सरकार ने कर दिया जनता को कंगाल

मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस की साइकिल यात्रा, प्रदेश प्रभारी ने कहा - मोदी सरकार ने कर दिया जनता को कंगाल

PATNA : देश में पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस और खाद्य तेलों सहित अन्य जरुरी सामान की बढ़ती कीमत को लेकर कांग्रेस द्वारा आज प्रदेश में साइकिल रैली निकाला जा रहा है। जिसमें राजधानी पटना में बोरिंग रोड चौराहा से इस रैली की शुरूआत की गई। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और अधिकारी मौजूद रहे।

रैली का नेतृत्व कर रहे पार्टी के प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा आज देश में मंहगाई की जो हालत हैं उससे हर वर्ग के लोग प्रभावित हैं। हर दिन पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है। जिसे रोकने में केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है। मोदी सरकार ने इस कोरोना काल में लोगों की जेबें पूरी तरह से खाली कर उन्हें अंबानी और अडानी की जेबों में भरने का काम कर रही है। भक्त चरण दास और प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि महंगाई चरम सीमा पर है इसलिए सड़कों पर है और अगर सरकार अभी भी नहीं सुनती है तो सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे

मिट्टी के चूल्हे का किया प्रयोग

इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुईं। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने बोरिंग रोड चौराहा पर रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में मिट्टी के चूल्हे पर चाय बनाकर अपना विरोध जाहिर किया। महिला नेताओं का कहना था कि मोदी सरकार को रसोई गैस की बढ़ी हुई कीमतों को वापस लेना होगा।


Suggested News