बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कपल ने Amazon से ऑर्डर किया सामान , कंपनी ने भेज दिया जिंदा कोबरा, दहशत में दंपत्ति

कपल ने Amazon से ऑर्डर किया सामान , कंपनी ने  भेज दिया जिंदा कोबरा, दहशत में दंपत्ति

बेंगलुरु में एक कपल तब आश्चयचकित हो गए जब अमेजन से ऑन लाइन खरीददारी कर मंगाए गए सामान के पार्सल में सांप देखा. उन्होंने  बताया कि सामान की पैकेजिंग के लिए चिपकाने वाली टेप में सांप चिपका हुआ था और वह कोबरा स्नेक था.

सरजापुर के रहने वाले कपल ने अमेजन से ऑनलाइन ऑर्डर कर ‘एक्सबॉक्स कंट्रोलर’ मंगाया था. दोनों आईटी क्षेत्र से जुड़े हैं.  दंपत्ति ने एक वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया जारी कर दिया. वहीं अमेजन इंडिया के प्रवक्ता ने बुधवार को कहा कि कंपनी इस घटना की जांच कर रही है.

प्रवक्ता ने कहा कि हमारे ग्राहकों, कर्मचारियों और सहयोगियों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. हम ग्राहकों को भरोसेमंद खरीदारी का अनुभव देने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और उनके लिए चीजों को सही बनाने के लिए हर संभव प्रयास करना हमारी प्रतिबद्धता है. हम ग्राहकों की सभी शिकायतों को गंभीरता से लेते हैं और इस घटना की भी जांच कर रहे हैं.

दंपत्ति ने दावा किया के पार्सल की डिलीवरी करने आए व्यक्ति ने हमें सीधे सामान सौंप दिया था.इसे बाहर नहीं रखा गया था.हम सरजापुर रोड पर रहते हैं और हमने पूरी घटना को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. हमारे पास इसके प्रत्यक्षदर्शी भी हैं.सांप संभवतः स्पेक्टेकल्ड कोबरा है, जो कर्नाटक में पाया जाने वाला सबसे विषैला सांप है. दंपति ने बताया कि सांप पार्सल को बंद करने वाले टेप से चिपका हुआ था. हालाकि सांप ने उनके घर या अपार्टमेंट में किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है और उन्हें अपने ऑर्डर के बदले पूरा पैसा वापस मिल गया है, लेकिन उन्हें आश्चर्य है कि  विषैले सांप के साथ अपनी जान जोखिम में डालने के बदले उन्हें क्या मिला. कपल ने कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया है.


Suggested News