नवादा जहरीली शराब कांड : भाकपा माले ने की घटना की जांच, कहा खाना पूर्ति के लिए मक्का बेचनेवाली महिला को किया गया गिरफ्तार

नवादा जहरीली शराब कांड : भाकपा माले ने की घटना की जांच, कहा खाना पूर्ति के लिए मक्का बेचनेवाली महिला को किया गया गिरफ्तार

PATNA : नवादा जिले में जहरीली शराब पीने से अबतक 15 लोगों की मौत हो गयी है. वहीँ कई लोगों के आँखों की रौशनी भी चली गयी है. इस मामले की जांच करने भाकपा माले की टीम भी नवादा पहुंची थी. जांच करने के बाद पार्टी की ओर से बताया गया की प्रशासनिक लापरवाही से नवादा में मौत का आंकड़ा बढ़ा है. भाकपा माले विधायक रामबली सिंह यादव ने डीएम एसपी पर कार्रवाई की मांग की है. 

उन्होंने कहा की शराब से हुई मौत के बाद मृतकों के परिजनों से जबरन हार्ट अटैक से मरने की बात लिखवाई गयी है. जहरीली शराब पीने वाले लोगों की पहले आँख की रोशनी गई. उसके बाद शरीर काला हुआ और बाद में मौत हो गयी. इस मामले में एक मक्का बेचने वाली महिला को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा की यह कार्रवाई मामले को रफा-दफा करने के लिए की गई है. 

बताते चलें की बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद नवादा में दो दिनों में जहरीली शराब पीने से 15 लोगों की मौत हो गयी है. जिसके बाद नवादा नगर थाना के थानेदार को निलंबित कर दिया गया. वहीँ उत्पाद विभाग के दारोगा को लापरवाह बताते हुए उन्हें भी सस्पेंड कर दिया गया है.  

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News