बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराध,राजस्थान में गिरफ्तारी,सिवान जेल में कैद,मोतिहारी कोर्ट में पेशी,पिता के रास्ते पर बाहुबली शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा...

बिहार में अपराध,राजस्थान में गिरफ्तारी,सिवान जेल में कैद,मोतिहारी कोर्ट में पेशी,पिता के रास्ते पर बाहुबली शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा...

मोतिहारी-सिवान के पूर्व सांसद शाहबुद्दीन के पुत्र ओसामा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा पर सिवान जेल में प्रोडक्शन वारंट पहुंच गया है.मोतिहारी कोर्ट में पूर्व सांसद पुत्र को एक नवम्बर को उपस्थित होने का आदेश दिया है. मोतिहारी के ज्ञानबाबू चौक स्थित रानीकोठी में फायरिंग और तोड़फोड़ मामले में मोतिहारी कोर्ट से प्रोटक्शन वारंट निर्गत हुआ है . नगर थाना कांड के अनुसंधान कर्ता ने प्रोटक्शन वारंट को सेंट्रल जेल के अधीक्षक को प्राप्त करा दिया है . प्रोटक्शन वारंट को मोतिहारी जेल से सिवान कारा को उपलब्ध करा दिया गया है. ओसामा अभी सिवान जेल में बंद है.सिवान के मामले में अगर जमानत मिल भी जाता है तो वह बाहर नही निकल पाएंगे . उसके बाद उन्हें मोतिहारी सेंट्रल जेल लाया जाएगा . मोतिहारी कोर्ट ने एक नवम्बर को पेश होने का आदेश जारी किया है .

दिवंगत पूर्व बाहुबली सांसद के पुत्र ओसामा को राजस्थान के कोटा पुलिस ने तब गिरफ्तार किया था जब वह दो दोस्तों के साथ गोवा जा रहे थे .ओसामा शहाब और उसके दोस्त सैफ और वसीम को संदिग्ध पाया गया जिसके बाद राजस्थान के रामगंज मंडी इलाके में एक पुलिस चेक पोस्ट से उन्हें पहले हिरासत में लिया गया. वहां उसे बेल पर रिहा करने का आदेश हुआ तो एक मामले में सिवान पुलिस ने कोटा से हिरासत में लेकर आयी थी . 

इससे पहले ओसामा पर मोतिहारी में भूमि विवाद में रंगदारी मांगने को लेकर फायरिंग करने का भी आरोप लगा था. ओसामा के खिलाफ पुलिस ने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज की थी. ओसामा पर आरोप लगा था कि मोतिहारी शहर के ज्ञानबाबू चौक पर 19 रानी कोठी भूमि विवाद को लेकर दो भाइयों में विवाद होने पर उसने गोली चलाई थी.इस मामले में एक पक्ष की तरफ से ओसामा पर कार्बाइन से फायरिंग और जेसीबी से दीवार तोड़ने के आरोप लगे थे. आर्म्स एक्ट में केस दर्ज होने के बाद से ही इस मामले में ओसामा शहाब फरार चल रहा था.ओसामा के खिलाफ बिहार के सीवान और मोतिहारी में रंगदारी से जुड़े कई मामले दर्ज हैं. बीते साल दिसबंर महीने में ओसामा शहाब के नाम से सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर लोगों से पैसे रंगदारी मांगने का मामला भी सामने आया था. 

मोतिहारी में एक अगस्त को रानिकोठी में मो इफ्तेखार अहमद और उनके भाई मो इम्तेयाज के बीच जमीनी विवाद को लेकर गोली बारी और तोड़फोड़ की घटना हुई थी . इसको लेकर मो इम्तेयाज के पुत्र फरहान ने ओसामा सहित पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था. वही मो इफ्तेखार के तरफ से उसके मैनेजर ने भी नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था.यह मामला बाहुबली और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की बेटी का ससुराल से जुड़ा हुआ है. वही, इस मामले में पुलिस ने  पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा  पर एफआईआर दर्ज की.ओसामा सहित छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई . इसके साथ ही 100 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया.  ओसामा की बहन की शादी रानी कोठी में हुई है .बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल  के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की हत्या के एक मामले में दिल्ली में आजीवन कारावास की सजा काट रहे थे. इसी दौरान साल 2021 में कोरोना की वजह से उनकी  मौत हो गई थी.  



Suggested News