बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: पहले बनायी अश्लील वीडियो, फिर दी वायरल करने की धमकी, फिर युवती ने उठा लिया ऐसा कदम की लोग हो गये हैरान

CRIME NEWS: पहले बनायी अश्लील वीडियो, फिर दी वायरल करने की धमकी, फिर युवती ने उठा लिया ऐसा कदम की लोग हो गये हैरान

किशनगंज: जिले के जौहरीगच्छ में एक युवती द्वारा घास मारने की दवा खाकर जान देने की खबर सामने आयी है। जहरीली दवा खाकर आत्महत्या करने की खबर से ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। इस मामले में ठाकुरगंज थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

मोबाइल पर भेजी थी तस्वीर और वीडियो

मामले में मृतका के पिता ने बताया है कि मो तजबीर ने मेरे पुत्र के मोबाइल पर कुछ दिनों पूर्व मेरी पुत्री का अश्लील वीडियो व फोटो भेजा था। जिसके बाद मृतका बहन से मेरे पुत्र ने पूछताछ भी की। जब मो तजबीर से मेरी पुत्री ने इस बारे में पूछताछ की तो उसने अश्लील फोटो व वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। इसी के बाद मेरी पुत्री परेशान होने लगी व मानसिक प्रताडना की शिकार हो गयी। 

मंगलवार को जब घर के लोग काम करने के लिए खेत में गये तो उसने कमरे को बंद कर के जहरीली दवा खा लिया। घर के लोगों के लौटने पर कमरा बंद मिला। जैसे तैसे खोला गया तो मेरी पुत्री अचेतावस्था में थी। उसे इलाज के लिए नजदीकी पश्चिम बंगाल के विधाननगर स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए माटीगाड़ा (सिल्लीगुड़ी) स्थित नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। ठाकुरगंज सर्किल इंस्पेक्टर सह प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार पासवान ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज सदर अस्पताल भेजा गया है और मृतका के पिता के आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।  




Suggested News