बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: इस लवगुरु ने तो हद कर दी, शिष्या के ससुराल में जाकर कर दिया ऐसा काम, ग्रामीणों में आक्रोश

CRIME NEWS: इस लवगुरु ने तो हद कर दी, शिष्या के ससुराल में जाकर कर दिया ऐसा काम, ग्रामीणों में आक्रोश

समस्तीपुर: जिले के उजियारपुर में एक ऐसी घटना सामने आयी है, जिसने गुरु-शिष्या के पवित्र रिश्ते को ही शर्मसार कर दिया है। अपनी शिष्या के प्रेम में दिवाने होकर गुरु ने पहले तो ससुराल तक का सफर तय किया और उसके बाद मौका देख कर शिष्या को ही वहां से भगा लाया। अब इस घटना के बाद क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं हैं। हालांकि यह भी खबर है कि इनके बीच के प्रेम प्रसंग का मामला कुछ लोग पहले से ही जानते थे।

ससुराल से ही भगा ले गया

मिली खबर के अनुसार थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर अंधैल पंचायत के एक गुरु ने अपने शिष्या को प्रेम जाल में फंसा लिया। गांव के एक निजी कोचिंग संचालक सह शिक्षक का काचिंग पढने आनेवाली इसी गांव की एक छात्रा से प्रेम संबंध था। शिष्या के परिजनों ने कुछ ही दिन पहले उसकी शादी मुफस्सिल थाना के एक गांव में कर दी। इसके बाद गुरु का प्रेम इतना परवान चढ़ा कि शिष्या को उसके ससुराल से ही भगाकर ले गए। अब इस बात को लेकर गांव के कुछ लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। 

हालांकि इसको लेकर ग्रामीणों का एक वर्ग स्थानीय पंचायत से मामले को सलटाने के पक्ष में चर्चा कर रहे है। जबकि दूसरा पक्ष इसको पुलिस के संज्ञान में देकर कलंकित गुरु को कठोर दंड दिलवाने के पक्ष में है। लोगों के बीच चल रही चर्चा के अनुसार मामला अब महिला थाना तक पहुंच गया है। वहीं उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार के अनुसार मामले को ग्रामीण स्तर पर ही सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। यहां आवेदन आने पर जांच की जाएगी।

Suggested News