बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुख्यात विकास सिंह के दिल्ली में मौज मस्ती का पूरा इंतेजाम करता था पुलिस लाइन वाला आका, पटना से दिल्ली तक सब था मैनेज

कुख्यात विकास सिंह के दिल्ली में मौज मस्ती का पूरा इंतेजाम करता था पुलिस लाइन वाला आका, पटना से दिल्ली तक सब था मैनेज

पटना : कुख्यात विकास सिंह की पुलिस से यारी वाली कहानी अब आम हो गई. दिल्ली में पेशी के दौरान कुख्यात विकास सिंह पुलिस वालों के साथ मिलकर क्या क्या गुल खिलाता था ये अब किसी से छिपा नहीं हैं. लेकिन विकास सिंह के फरारी को लेकर अब नया खुलासा हुआ है.

पटना पुलिस  ने अपनी लाज बचाने के लिए 1 दारोगा समेत 6 पुलिसर्मियों को तो जेल भेज दिया लेकिन सवाल यह है कि पुलिस लाइन में विकास सिंह को कौन सा आका है जो विकास सिंह को इतनी छूट देता था. विकास सिंह जब भी दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेशी के लिए जाता था उसके साथ दो सिपाही सुशील कुमार सिंह, राजेश्वर की ही ड्यूटी लगती थी. कुख्यात विकास सिंह के साथ हर बार इन दोनों की ही ड्यूटी क्यों लगाई जाती थी और पुलिस लाइन में विकास सिंह का वो आका कौन है जो विकास सिंह के लिए इतना कुछ मैनेज कर रहा था. अंदरखाने में इस बात की चर्चा तेज है कि पुलिस लाइन में विकास सिंह का कोई आका है जो दिल्ली में उसकी मौज मस्ती का ख्याल रखने के लिए हर बार इन दोनों पुलिसकर्मियों की ही ड्यूटी लगाता था. पुलिस इस मामले को लेकर भी जांच कर रही है.

आपको बता दें कि कुख्यात विकास सिंह को पटना से दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया था. दिल्ली पहुंचने के  बाद पुलिस की टीम ने कुख्यात विकास सिंह के साथ मौज मस्ती की और इसी बीच विकास गर्लफ्रैंड से मिलने की बात कह कर वहां से फरार हो गया.



Suggested News