बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में अपराधी बेख़ौफ़, हथियार के बल पर महिला से दिनदहाड़े की लूटपाट

बेगूसराय में अपराधी बेख़ौफ़, हथियार के बल पर महिला से दिनदहाड़े की लूटपाट

BEGUSARAI : शहर में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. अब अपराधी रात के अँधेरे के बजाय दिनदहाड़े घटनाओं को अंजाम देकर खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे है. दरअसल अपराधियों ने दिनदहाड़े एक महिला के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. बुधवार को नगर थाना के जीडी कॉलेज के समीप अपराधी पिस्तौल के बल पर महिला के जेवरात लूटकर फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार मीरगंज निवासी रामप्रकाश सिंह की पत्नी शुभद्रा देवी अपने घर से बाजार में खरीदारी के लिए निकली थी. 

इस दौरान वह एक ई-रिक्शा पर बैठी. शुभद्रा देवी को अकेले देख बदमाश भी ई-रिक्शा पर बैठ गया. इस दौरान बदमाश ने पिस्तौल के बल पर शुभद्रा देवी से सोने की जेवरात लूट लिया. बदमाश ने महिला से सोने का दो कंगन, अंगूठी, मंगल सूत्र, चेन सहित 500 रुपए लूट लिया. इसके बाद बदमाश बाइक सवार अपने एक अन्य साथी के साथ फरार हो गया. पीड़ित की माने तो बदमाशों ने लगभग 5-6 लाख रुपए मूल्य की जेवरात लूट ली. घटना की लिखित शिकायत पीडिता ने पुलिस में की है.

 हालांकि नगर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने  सिर्फ मंगल सूत्र छिनने की बात कही है. मालूम हो कि तीन दिन पहले दिनदहाडे बाइक सवार बदमाशों ने जीडी कॉलेज के पास शिक्षिका से पौने पांच लाख रुपए छीन लिया था. इसके बाद आराम से फरार हो गए थे. वहीं हड़ताली चौक के समीप नावकोठी प्रखंड प्रमुख की बोलेरो का शीशा तोड़ इसी दिन तीन लाख 66 हजार रुपए गायब कर दिए. लगातार आपराधिक घटना से शहरवासियों में दहशत बना हुआ है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट




Suggested News