बेगूसराय में अपराधी बेखौफ, दहशत में जीने को मजबूर तेघड़ा का एक परिवार...जानिए पूरा मामला

बेगूसराय में अपराधी बेखौफ, दहशत में जीने को मजबूर तेघड़ा का एक परिवार...जानिए पूरा मामला

BEGUSARAI : बेगूसराय में बेखौफ अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। अपराधी लगातार गोलीबारी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और आम लोग दहशत में जीने को विवश हैं। ताजा घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढौली गांव का है।

बता दें कि 18 अगस्त की रात्रि गांव के ही दबंगों ने साईं कुँवर नामक एक व्यक्ति के पिता को बंधक बनाकर घर में घुसकर जमकर गोलीबारी की थी। जिसमें साईं कुँवर गंभीर रूप से घायल हो गया था। साईं कुँवर का इलाज फिलहाल सदर अस्पताल में चल रहा है। लेकिन अपराधी खुले घूम रहे हैं तथा साईं कुँवर के घर के आगे लगातार गोलियां बरसा रहे हैं। प्रशासन पर इस मामले में अभी तक कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा है। आलम यह है कि पूरा परिवार दहशत में जीने को विवश है तथा डर के मारे बच्चों ने स्कूल जाना छोड़ दिया है ।

बता दें कि 18 अगस्त की रात्रि तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढौली गांव में बकाया के 50,000 मांगने के आरोप में गांव के ही अपराधी प्रवृत्ति के संतोष कुमार एवं विपिन कुमार ने साईं कुंवर के घर में घुसकर साईं कुँवर को गोली मार दी थी तथा महिलाओं से अभद्र व्यवहार किया था। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस को लगातार सूचना देने के बावजूद भी पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले ले रही है । बीती रात भी अपराधियों ने पीड़ित परिवार पर दबिश बनाने के लिए दोबारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है लेकिन अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं ।

Find Us on Facebook

Trending News