बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भरी दोपहर में अपराधियों ने धर्मकाटा से की लाखों की लूट, संचालक का सिर फोड़ा

भरी दोपहर में अपराधियों ने धर्मकाटा से की लाखों की लूट, संचालक का सिर फोड़ा

HAJIPUR :  वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र के मंसूरपुर गांव के समीप रामरतन धर्मकांटा के संचालक से लूटपाट की घटना घटी । लूटपाट के दौरान बदमाशों ने धर्म कांटा संचालक को मारपीट करते हुए सिर फोड़ दिया। संचालक के चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने आवाज सुनकर पहुंचा तो बदमाशों ने लोगों की भीड़ जमा होते देख मौके से भाग निकला । 

घटना के संबंध में बताया गया कि सराय थाना क्षेत्र के मंसूरपुर गांव निवासी स्व चंदेश्वर शर्मा के पुत्र सोनू कुमार मंसुरपुर गांव के समीप सड़क किनारे रहे राम रतन धर्मकांटा का संचालक  सोनू कुमार ने बताया कि शुक्रवार के दोपहर एक गाड़ी से गोरौल थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव निवासी स्व शिववचन सिंह के पुत्र संतोष कुमार और विकास कुमार पिता अरुण राय ग्राम सलेमपुर  एवं दो-तीन अज्ञात लोगों ने धर्म कांटा पर पहुंचकर मेरे साथ मारपीट करने लगे। मारपीट करने के दौरान गल्ला मे रखें लगभग तीन लाख रुपए नकद और गला से सोने का चैन छीन लिया। 

श्री कुमार ने बताया कि सोनू कुमार के द्वारा विरोध करने पर सभी लोग जान मारने के नियत से लाठी डंडे से मारने लगे । हमारे चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े लोगों का जमा होते देख सभी बदमाशों ने हमें छोड़ कर गाड़ी में बैठकर मौके से फरार हो गये । जिसके बाद स्थानीय लोगों ने  आनन - फनन में सदर अस्पताल हाजीपुर  मे भर्ती कराया जहां नगर थाना के पुलिस आकर बयान दर्ज किया।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News