बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में अपराधियों ने की बैंक में चोरी की असफल कोशिश, सीसीटीवी और इमरजेंसी अलार्म का तार काटकर हुए फरार

मुंगेर में अपराधियों ने की बैंक में चोरी की असफल कोशिश, सीसीटीवी और इमरजेंसी अलार्म का तार काटकर हुए फरार

MUNGER : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में मुंगेर तारापुर यूको बैंक में बीती रात चोरों ने चोरी का प्रयास किया। बताया जा रहा है की बैंक के खिड़की का ग्रिल काट अपराधी बैंक में घुसे और सीसीटीवी सहित इमरजेंसी अलार्म का तार काट दिया।


पूरा मामला तारापुर थाना क्षेत्र के उल्टा महादेव के अमित स्थित यूको बैंक का है। जहां बीती देर रात अज्ञात नकाबपोश चोर अंधेरे का फायदा उठाकर सबसे पहले बैंक के खिड़की का ग्रिल कट्टर मशीन से काट अंदर घुसे और सीसीटीवी और इमरजेंसी अलार्म का तार काट दिया। इसके बाद बैंक के अंदर लॉकर को काटने का काफी प्रयास किया। लेकिन असफल रहे। लेकिन लॉकर का हैंडल काट दिया। 

हालांकि चोर के द्वारा बैंक से किसी भी प्रकार का कोई पैसा या सामान चोरी नहीं किया जा सका। परंतु खाने पीने के लिए चोरों के द्वारा लाया गया सामान छोड़ दिया गया। 

इस मामले में तारापुर डीएसपी सिद्धू शेखर सिंह ने बताया की बैंक में चोर घुसने की सूचना पर पुलिस बैंक पहुंच जांच कर रही है। लेकिन चोरों के द्वारा यह असफल प्रयास था। चोर बैंक से कुछ भी नही ले जा सके। अब पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों को पहचान करने में जुट गई है। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News