बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNACITY में अपराधियों ने दी पुलिस को खुलेआम चुनौती : घर के बाहर ही युवक को मारी बैक टू बैक चार गोली, हुई मौत

PATNACITY में अपराधियों ने दी पुलिस को खुलेआम चुनौती : घर के बाहर ही युवक को मारी बैक टू बैक चार गोली, हुई मौत

PATNACITY : राजधानी का पटना सिटी इलाका हत्या-लूट के लिए अपराधियों के फेवरेट स्थान बन गया है। यहां अपराधियों का दुस्साहस लगातार बढ़ता जा रहा है। लगातार अपराधी घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं। कभी दिनदहाड़े दुकान लूट लिया जाता है तो कभी हत्या कर दी जाती है। अपराधी लगातार एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं। वहीं पुलिस इस पर नकेल कसने में नाकाम दिख रही है। बीती रात भी यहां एक हत्या की घटना हुई है, जिसमें अपराधियों ने घर में मौजूद युवक को गोली मार दी।  

हत्या की यह घटना खाजेकलां थाना क्षेत्र के पादरी की हवेली के पास की है जहां पर  थाने से महज 500 मीटर के दूरी पर ही एक पान दुकानदार के बेटे की  उसके घर के बाहर ही गोली मारकर बीती रात हत्या कर दी गई ।मामले में बताया जा रहा है कि एक ही बाइक पर दो अपराधी बाइक से सवार होकर आए थे और अमन नाम के युवक के शरीर में बैक टू बैक 4 गोलियां दागते हुए चलते बने जिसके बाद युवक अमन को घायल अवस्था में एनएमसीएच ले जाया गया जहां पर से उसे पीएसीएस के लिए रेफर कर दिया गया लेकिन उसकी मौत  रास्ते मे ही हो गई। पुलिस को जैसे ही इस मामले की सूचना मिली वैसे ही पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गए जहां पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में लगी हुई है।

शुरुआती जांच में जो जानकारी सामने आ रही है उसमें सिटी डीएसपी अमित शरण ने कहा है कि कैमरे को लेकर शायद कुछ विवाद की बातें सामने आ रही है और उसी को लेकर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल अभी पुलिस औऱ भी कई बिंदुओं पर जांच कर रही है कि कही कुछ और भी तो हत्या का कारण नही है। अपराधी मौके वारदात से फरार बताए जा रहे हैं पुलिस लगातार मामले की छानबीन में लगी हुई है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि पटना सिटी में अगर हाल के दिनों में देखा जाए तो व्यवसायियों सहित अन्य लोगों को अपराधियों ने कई लोगों को अपनी गोली का निशाना बनाया है जिसमें कई लोगों की हत्या मौके पर ही हो गई।

Suggested News