दिल्ली से गिरफ्तार लूटेरे की निशानदेही से 1247 ग्राम सोना सहित दो लोग गिरफ्तार

दिल्ली से गिरफ्तार लूटेरे की निशानदेही से 1247 ग्राम सोना सहित दो लोग गिरफ्तार

दरभंगा। नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार में बीते साल 9 दिसंबर को अलंकार ज्वेलर्स में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पांच करोड़ के सोने की लूट कर ली थी। जिसमे दरभंगा पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त करवाई में अबतक 26 लोगो की गिरफ्तारी हो चुकी है। तथा 3 किलो सोना, 71 पीस हीरा के साथ ही 30 लाख रुपये की बरामदगी हो चुकी है। वही दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने कहा कि अनुसंधान के क्रम में पता चला कि इस लूट कांड में शामिल गोलू और प्रिंस दोनों नाम बदलकर दिल्ली में छुपे हुए हैं।जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को दिल्ली से गिरफ्तार कर उसके निशानदेही पर समस्तीपुर जिला के दो लोगों को गिरफ्तार करते हुए उनके घर से 1287 ग्राम सोना को बरामद किया है। 

वहीं दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने कहा कि 9 दिसंबर को अलंकार जेवलर्स में सोना लूट की घटना घटी थी। जिसमे दरभंगा पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में 26 अपराधी की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस लूट मामले में अबतक 3 किलो सोना, 71 पीस हीरा तथा 30 लाख 89 हजार रुपये की बरामदगी हो चुकी है। वहीं उन्होंने कहा कि अनुसंधान के क्रम में पता चला कि इस लूट कांड में शामिल दो अपराधी अपना नाम पता बदलकर दिल्ली में रह रहा है। जिसके बाद दरभंगा पुलिस ने एसटीएफ के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए दिल्ली से गिरफ्तार की थी।


वही बाबूराम ने कहा कि दिल्ली से गिरफ्तार अपराधी प्रिंस और गोलू पासवान से पूछताछ के आधार पर करवाई करते हुए गोलू पासवान के मित्र विकास कुमार उर्फ विटन तथा रेहान साह को गिरफ्तार कर उनके पास से 1 किलो 287 ग्राम सोना को बरामद किया गया है। वही उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई एसटीएफ, दरभंगा पुलिस और समस्तीपुर पुलिस के संयुक्त करवाई में की गई है। वही उन्होंने कहा कि इस सोना लूट कांड में अब तक 26 अपराधियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वही उन्होंने कहा कि ये दोनों अपराधी लूट की घटना में शामिल थे। तथा बचे हुए लूट के सोने तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

Find Us on Facebook

Trending News