सारण: नदी किनारे मिला युवती का शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

सारण: नदी किनारे मिला युवती का शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

सारण. जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. पुलिस अब इस जांच में जुट गई है कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है या फिर हत्या करके यहां लाकर फेंक दिया गया है. मालूम हो कि सिरिसिया बाजार और बीरम परसा के बीच सोंधी नदी बांध के किनारे एक 20 वर्षीय अज्ञात युवती का शव शनिवार सुबह रिविलगंज पुलिस ने बरामद किया है.

शनिवार सुबह स्थानीय ग्रामीणों जब सोंधी नदी बांध पर टहलने निकले तो देखा की बाँध के किनारे एक अज्ञात युवती का शव पड़ा हुआ है, जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना रिविलगंज पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष रामसेवक रावत दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है.

थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने बताया कि सिरिसिया और बीरम परसा के बीच सोंधी नदी बाँध के किनारे एक युवती का शव बरामद कर लिया गया है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया है. पुलिस शव की पहचान के लिए लगातार प्रयास कर रही है और शव की पहचान के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है.

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवती की कही दूसरे जगह हत्या कर रात को शव लिया कर यहा फेंक दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों में कई तरह की चर्चा है कि कहीं युवती के साथ दुष्कर्म तो नहीं हुआ है या फिर किसी और जगह हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए शव को यहां फेंक दिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News