भागलपुर में लापता दो युवकों में एक का शव बरामद, परिजनों ने पूर्व प्रेमिका पर हत्या का लगाया आरोप

भागलपुर में लापता दो युवकों में एक का शव बरामद, परिजनों ने पूर्व प्रेमिका पर हत्या का लगाया आरोप

BAHAGALPUR : जिले के घोघा थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के लापता दो युवकों में एक नीरज कुमार मंडल का शव गुरुवार को बरामद किया गया। कहलगांव में गंगा घाट से शव बरामद किया गया है। मृतक का दोनों पैर रस्सी से बंधा हुआ था और पेट और सिर फटा हुआ मिला। घरवालों की आशंका सच साबित हुई कि नीरज का अपहरण करके उसकी हत्या कर दी गयी है। 


वहीं दूसरे किशोर गोविंद कुमार का अभी भी कुछ पता नहीं चल सका है। शाहपुर गांव के युवक नीरज कुमार मंडल और किशोर गोविंद कुमार पिछले 12 अगस्त की रात से लापता थे। परिजनों ने उनके अपहरण का मामला दर्ज कराया था। दोनों के लापता होने के बाद परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश था। सभी विरोध जताने सड़क पर उतर चुके थे। दोनों घरों में मातम पसरा रहा। लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी पुलिस के हाथ खाली ही रहे थे। मामला गरमाया तो भागलपुर के एसएसपी बाबू राम व सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने भी सोमवार व मंगलवार को घोघा थाना में कैंप किया। पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी। 

इस बीच एक युवक का अब शव बरामद किया गया है। युवकों के हत्या कर गंगा में फेंक देने की आशंका शुरू से जताई जा रही थी। एसडीआरएफ की टीम ने गंगा में भी दोनों की तलाश लगातार की थी। नीरज व गोविंद के परिवार वालों का आरोप है कि आमापुर त्रिमुहान की नीरज की पूर्व प्रेमिका के माता-पिता, उसके पति और भाइयों ने मिलकर दोनों को मारकर गंगा में बहा दिया। 

नीरज व गोविंद के पिता ने घोघा थाना में आवेदन देकर नीरज की कथित पूर्व प्रेमिका, उसके पिता महेंद्र मंडल, उसके तीन भाइयों, पति किशोर मंडल के अलावा अशोक मंडल व अन्य के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है। बताया कि नीरज को फोन करके लड़की ने मिलने के लिए बुलाया और तब से वो लापता है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

Find Us on Facebook

Trending News