बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के भाई के परिवार पर हुआ जानलेवा हमला, बदमाशों ने बम फेंककर की मारने की कोशिश

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के भाई के परिवार पर हुआ जानलेवा हमला, बदमाशों ने बम फेंककर की मारने की कोशिश

PATNA : बड़ी खबर राजधानी पटना के रुपसपुर थाना क्षेत्र से है, जहां देर रात विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी के भाई विजय कुमार चौधरी के घर पर बम से हमला किया है।घटना के समय चौधरी अपने अधिवक्ता पुत्र विशेष कुमार चौधरी दरवाजा के बाहर चारदीवारी के अंदर अलाव के आगे बैठे हुए थे। इसी दौरान यह हमला हुआ। हालांकि विजय चौधरी का पूरा परिवार समय रहते इस हमले को भांप कर घर के अंदर चले गए। जिससे किसी की जान नहीं गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार रुपसपुर थाने के आईएएस कॉलोनी में  पूर्व विधान सभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी के भाई निवासी विजय कुमार चौधरी के घर है। जहां देर रात लगभग  पौने दस बजे रात को एक युवक पैदल टहलते हुए आया और गेट के पास खड़ा हुआ और किसी से फोन पर बात करने लगा, बात करने के दौरान विजय चौधरी के पास पहुंचने की बात सुनते ही पिता पुत्र दोनों युवक गलत मंसा भांप गये और घर के अन्दर भागे तबतक संदिग्ध युवक ने पॉकेट से बम निकाला फेंक दिया। आवाज इतनी जोरदार थी कि पूरा मोहल्ला थर्रा उठा। जिस दीवार पर बम लगी वहां गहरे निशान हो उठा। 

लोगों के मुताबिक जर्दा के डब्बे में बम को बनाया गया था, जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि अपराधी स्थानीय थे। पीड़ित अधिवक्ता श्री चौधरी ने बताया कि वे राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के पूर्व सदस्य हैं। फिलहाल, घटना के बाद विजय चौधरी का पूरा परिवार सहमा हुआ है। वहीं पुलिस इस हमले की जांच में जुट गई है।


Suggested News