बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में पुल निर्माण में लगे ठेकेदार के स्टाफ से रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, पुलिस ने हथियार के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार

मुंगेर में पुल निर्माण में लगे ठेकेदार के स्टाफ से रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, पुलिस ने हथियार के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार

MUNGER : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में नदी पर बन रहे पुल निर्माण में लगे मजदूरों और संवेदक के स्टाफ से हथियार के बल पर रंगदारी मांगने चार से पांच अपराधी पहुँच गए। हालाँकि सूचना मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए गंगटा पुलिस ने एक अपराधी को दो देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

दरअसल 22 मई को गंगटा थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मोहली मथुरा स्थित बाघरा नदी पर बन रहे पुल के साईट पर रह रहे मजदूरो और संवेदक के स्टाफों से दो अपराधकर्मी हथियार के बल पर रंगदारी माँग रहे है। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मुंगेर के निर्देश पर एसडीपीओ खड़गपुर के नेतृत्व में पुलिस बल की एक टीम का गठन किया गया। 

जिसके बाद टीम के द्वारा देर रात छापेमारी अभियान चलाकर गंगटा थाना क्षेत्र के कुनौली पोस्ट दरियापुर गांव से रंगदारी मांगने में अहम भूमिका निभाने वाले वरूण कुमार उर्फ बलराम पे० संतोष यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने इसके पास से दो देशी कट्टा, मोबाईल व घटना में शामिल बूलेट मोटरसाइकिल को बरामद किया गया हैं। पुलिस अब रंगदारी मांगने वाले गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिय कई जगहों पर छापेमारी अभियान चला रही है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News