बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोनाक्षी और जहीर की शादी के विरोध में पटना में लगे पोस्टर, कहा - बिहार में घुसने नहीं देंगे, पटना वाले बंगले का नाम बदलने की मांग

सोनाक्षी और जहीर की शादी के विरोध में पटना में लगे पोस्टर, कहा - बिहार में घुसने नहीं देंगे, पटना वाले बंगले का नाम बदलने की मांग

PATNA : मशहूर अभिनेता और आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो चुकी है। बीते रविवार को मुंबई में शादी के बाद ग्रेंड रिसेप्शन दिया गया। जिसमें कई बड़े फिल्मी सितारों ने नए जोड़े को शादी की बधाई दी। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लगातार इस बात का विरोध किया जा रहा था। अब बिहार की राजधानी पटना में इस शादी का विरोध पोस्टरबाजी शुरू हो गई है। कई जगहों पर इस शादी को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें सोनाक्षी और उनकी पति को बिहार में घुसने नहीं देने की बात कही गई है। 

जानिये क्या लिखा पोस्टर में 

हिंदू शिव भवानी सेना का कहना है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा देना है, इसलिए हम सोनाक्षी का बिहार में इंट्री होने नहीं देंगे। पटना में लगे पोस्टरों में शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की फोटो लगाई गई है। पटना में विधायक आवास के पास लगे पोस्टर पर लिखा गया है कि - “सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा। पूरे देश को इस्लामीकरण करने की कोशिश। शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर पुनर्विचार करें नहीं तो अपने बेटों लव और कुश के घर का नाम तुरंत बदलें, इससे हो रहा हिंदू धर्म का अपमान। सोनाक्षी सिन्हा को हिंदू शिव भवानी सेना बिहार में घुसने नहीं देगी।

मुंबई में हुई शादी 

सोनाक्षी सिन्हा (37) और जहीर इकबाल (35) ने अपने परिवार और करीबी मित्रों की मौजूदगी में बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में शादी की है। नवविवाहित जोड़े ने सोशल मीडिया मंच ‘इंस्टाग्राम’ पर एक पोस्ट में शादी की खबर साझा की है। फिलहाल इस शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। 


Suggested News