बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिंदुआरी कांड के पीड़ितों से डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने की मुलाकात, कहा- दोषियों के खिलाफ एक्शन होगा

सिंदुआरी कांड के पीड़ितों से डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने की मुलाकात, कहा-  दोषियों के खिलाफ एक्शन होगा

पटना : गया जिले के कोंच थाना के सिंदुआरी गांव में गोलीबारी में घायल 2 लोगों से मुलाकात के लिए देर शाम डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पीएमसीएच पहुंचे।जहां उन्होंने घायल लोगों और उनके परिजनों से गोलीबारी में मारे गए दो लोग दो लोग और घायलों के बारे में फीडबैक लिया।

देर शाम पहुंचे डीजीपी ने घटना की ली जानकारी
लॉक डाउन में गया जिले के कोच थाना अंतर्गत आने वाले सिंदुआरी गांव में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी में घायल लोगों से मिलने डीजीपी अचानक पीएमसीएच पहुंचे। जहां उन्होंने घायल व्यक्तियों और उनके परिजनों से बात की। डीजीपी पांडे ने सिंदुआरी घटना की पूर्ण जानकारी ली और सही जांच का भरोसा दिया।

गौरतलब है की को सिंदुआरी गांव में दिनदहाड़े राकेश यादव नाम के एक अपराधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर चार लोगों को गोली मार दी थी। मामूली विवाद में हुए इस हमले ने हमले में जहां सिंदुआरी गांव के उदय शर्मा और गिरजेश शर्मा की मौत हो गई वहीं दो लोग फिलहाल पीएमसीएच में भर्ती हैं। घटना के बाद एसएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से गहन पूछताछ की थी ।इतना ही नहीं एसएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए राकेश यादव सहित तीन आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली थी ।

इसके बाद घायलों का बयान भी दर्ज कर लिया गया है ।बताया गया है कि घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं। घटना के बाद उस इलाके का सियासी माहौल भी काफी गर्म हो गया है। बताया गया है कि राकेश यादव एनडीए के सहयोगी जदयू से जुड़ा कार्यकर्ता है ।वहीं यह भी कहा जा रहा है कि उसे जदयू के विधायक का संरक्षण भी प्राप्त है ।बीजेपी के बड़े नेताओं का कहना है हत्याकांड के पीछे की वजह सामने आना जरूरी है ताकि राकेश यादव के पीछे खड़े व्यक्ति की पहचान हो सके।

Suggested News