बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जौनपुर में सुदर्शन न्यूज के जिला संवाददाता की गोली मारकर हत्या, खबर चलाए जाने को लेकर कई दिनों से मिल रही थी धमकी

जौनपुर में सुदर्शन न्यूज के जिला संवाददाता की गोली मारकर हत्या, खबर चलाए जाने को लेकर कई दिनों से मिल रही थी धमकी

DESK : जौनपुर जनपद के तहसील शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के सबरहद बाजार में सोमवार की सुबह अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा नेता व सुदर्शन न्यूज के पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव को गोली मार दी, गोली लगने से घायल पत्रकार की उपचार के दौरान मौत हो गई, मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है, 

बताया गया कि सबरहद गांव निवासी आशुतोष श्रीवास्तव (45) भाजपा के कार्यकर्ता हैं, वह सुबह प्रचार-प्रसार के लिए बाइक से निकले थे, इस दौरान सुबह नौ बजे इमरानगंज बाजार से थोड़ा पहले ही एक चौराहे पर पहुंचे थे कि पहले से घात लगाए बैठ चार बदमाशों ने रोककर सीने में सटाकर दो गोली व तीन गोली शरीर के अन्य हिस्से में मारकर जौनपुर की ओर फरार हो गए। गोली चलते ही मौके पर हड़कम्प मच गया। 

स्थानीय लोगों ने फौरन पुलिस को सूचित किया। सूचना पर परिवार वाले भी पहुंच गए। आशुतोष को लेकर शाहगंज स्वास्थ केन्द्र पर पहुंचे। डाक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। , घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह व अन्य भाजपा नेता मौके पर पहुंचे। मृत के भाई पारितोष श्रीवास्तव का आरोप है कि पुलिस से सुरक्षा की मांग की गयी थी लेकिन पुलिस नहीं दी। जिसके चलते उनके भाई की गोकशी की खबरें चलाने के कारण हत्या कर दी गयी।  

मालूम हो कि सबरहद गांव निवासी आशुतोष श्रीवास्तव 46 वर्ष एक न्यूज चैनल के जिला संवाददाता थे। वह सोंधी ब्लाक पर रोजगार सेवक के रुप में नियुक्त थे। सूत्रों की माने तो अपने चैनल पर गोकशी के खिलाफ काफी खबरें चलाते थे। जिसको लेकर उनको अक्सर धमकी भी मिलती थी। इसकी सूचना आशुतोष ने थाने पर भी दी थी। लेकिन आज तक सुरक्षा मुहैया नहीं हो सका। कोतवाली पुलिस ने आशुतोष को आगाह भी किया था कि आपको खतरा है। इधर बीच बचकर रहे। लेकिन इसकी परवाह किए बगैर वह काम करते रहे। रोज की तरह सोमवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपनी बुलेट से अकेले ही घर से निकले थे।  

रिपोर्ट - अली मेंहदी

Suggested News