बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस के हाथों में 'चूड़ियां' न पहनाएं... BJP के 'सम्राट' ने नीतीश सरकार को दी सलाह

बिहार पुलिस के हाथों में 'चूड़ियां' न पहनाएं... BJP के 'सम्राट' ने नीतीश सरकार को दी सलाह

PATNA: यूपी में माफियाओं का एनकाउंटर किया जा रहा. अतीक जैसे खुंखार माफिया को मिट्टी में मिला दिया गया. बीजेपी भी बिहार में यूपी मॉडल लागू करने की बात कर रही. बिहार में कानून का राज स्थापित करने के लिए पुलिस को खुली छूट देनी पड़ेगी. बिहार बीजेपी ने मुख्यमंत्री को सलाह दी है कि पुलिस के हाथों में चूड़ी पहनाने का काम न करें. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि हम यही कहेंगे कि यहां की पुलिस को भी पूरी तरह से मुक्त करने की जरूरत है.

 पुलिस की हाथों में चूड़ी न पहनाएं 

समस्तीपुर जाने के क्रम में हाजीपुर में पत्रकारों से बातचीत में बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने ये बातें कही. उन्होंने कहा कि बिहार में पुलिस को खुली हाथ छोड़ना चाहिए. पुलिस के हाथों में चूड़ी पहनाने का काम न हो. हम यही आग्रह करेंगे कि पुलिस को पूरी तरह से मुक्त करना चाहिए. जिससे कि कानून का राज स्थापित हो. पुलिस को कानून का राज स्थापित करना होगा.

हाजीपुर के पासवान चौक पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सम्राट चौधरी का फूल मालाओं से स्वागत किया। अतीक और अशरफ की हत्या पर सम्राट चौधरी से भी सवाल किए गए। उन्होंने बिहार पुलिस को भी यूपी पुलिस की तरह आजाद रहने की बात कही। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या मामले पर कहा कि पुलिस की कार्रवाई जारी है।बता दें, हाजीपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सम्राट चौधरी को फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया है। इस दौरान कार्यकताओं ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद और बिहार के मुख्यमंत्री कैसा हो, सम्राट चौधरी जैसा हो के नारे भी लगाए।  

Suggested News