बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : दो पक्षों के बीच हुए खूनी भिड़ंत में दो की मौत एक गंभीर रुप से जख्मी, इलाके में तनाव

बड़ी खबर : दो पक्षों के बीच हुए खूनी भिड़ंत में दो की मौत एक गंभीर रुप से जख्मी, इलाके में तनाव

Nalanda : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई भिड़ंत में एक नाबालिग समेत दो लोगों की जान चली गई है। वहीं एक गंभीर रुप से घायल है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के करायपरसुराय थाना क्षेत्र के सांध विगहा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनो ओर से जमकर मारपीट और फायरिंग हुई। वहीं फायरिंग के दौरान के दौरान एक पक्ष के योगी गोप नामक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। 

इधर जैसे ही योगी के मौत की खबर मिली मृतक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के विधयानन्द यादव के 16 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार 16 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार को घर से खींच कर गांव के बधार में ले जाकर लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को भूतही नदी में   ठिकाना लगा दिया।

इधर घटना की सूचना मिलते ही नालंदा एसपी निलेश कुमार एवं डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस गांव पहुंची।  इस मामलें में तीन लोगों की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि पुराने जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच यह घटना हुई है।  दोनों शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है।  वहीं दोनों तरफ से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। मामले पर पुलिस नजर बनाए हुए है। वहीं फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News