वैलेंटाइन डे के मौके पर डॉक्टर साहब पर चढ़ा इश्क का बुखार, महिला ने की चप्पल से जमकर पिटाई

वैलेंटाइन डे के मौके पर डॉक्टर साहब पर चढ़ा इश्क का बुखार, महिला ने की चप्पल से जमकर पिटाई

DARBHANGA : वैलेंटाइन डे के अवसर पर अक्सर प्रेमी युगल एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं।  इसी कड़ी में केवटी प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में कार्यरत नेत्र रोग विभाग के डॉ रंजन को वेलेंटाइन डे के अवसर पर सहायिका को प्रपोज करना महंगा पड़ गया। जैसे ही डॉ साहेब ने प्यार का इजहार किया, वैसे ही सहायिका आग बबूला हो गई और डॉ को खरी खोटी सुनाते हुआ चप्पल से पिटाई करना शुरू कर दियाी। पिटाई का वीडियो वायरल हो गया, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि डॉ रंजन की सहायिका कैसे छेड़खानी का आरोप लगाते हुए डॉक्टर साहब की चप्पल से पिटाई कर रही है। 

दरअसल डॉ रंजन केवटी प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में नेत्र रोग विभाग काम करने के साथ ही दरभंगा हवाई अड्डा के पास अपना निजी क्लिनिक वीणा नेत्रालय चलाते है। उसी  क्लिनिक में काम करने वाली उनकी सहायिका ने डॉक्टर साहेब पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए कही की डॉक्टर पिछले दो महीने से नौकरी का झांसा देकर हमसे काम करवा रहे है। लेकिन आज तक उन्हें हमें नौकरी नहीं दिलवा सके।

वहीं पीड़िता ने कहा कि आज डॉक्टर साहब ने हमें अपने कमरे में बुलाया और कमरे का दरवाजा बंद कर मेरे साथ अश्लील हरकत करने लगे। जिसके बाद हमने उनका विरोध किया, तो उन्होंने हमारे विरोध का परवाह ना करते हुए जबरदस्ती करते रहे। जिसके बाद हमने शोर मचाना शुरू कर दिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास की भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसके बाद इज्जत बचा सकी।

वही डॉ रंजन ने छेड़खानी के आरोप बेबुनियाद बताते हुए कहा कि मैने नौकरी दिलाने के नाम पर तीस हजार रुपया लिया था। लेकिन मैंने इसके साथ किसी प्रकार की छेड़खानी नही की है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News