कुछ पैसे की खातिर पहले की दोस्त की हत्या, फिर 200 टुकड़े कर टॉयलेट में किया फ्लश, ऐसे खुली पोल

कुछ पैसे की खातिर पहले की दोस्त की हत्या, फिर 200 टुकड़े कर टॉयलेट में किया फ्लश, ऐसे खुली पोल

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : चंद पैसे की खातिर एक दोस्त ने दूसरे की हत्या कर दोस्ती के रिश्ते को तार-तार कर दिया।मामला महाराष्ट्र के मुंबई की है, जहां दोस्त ने महज 60 हजार के लिए निर्मम तरीके से दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. और अपने जुर्म को छिपाने के लिए शव को 200 टुकड़ों में काटकर टॉयलेट में फ्लश कर दिया. मामले का खुलासा तब हुआ जब  सोसाइटी के चैंबर से बदबू आने लगी और उसे साफ करने के लिए मजदूरों को बुलाया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पिंटू किशन शर्मा (40) ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह अपने दोस्त मीरा रोड के सेक्टर-9 में रहने वाले गणेश विट्ठल कोलटकर (58) से 1 लाख रुपया कर्ज लिया था. काफी समय से गणेश अपना पैसा मांग रहा था पर पिंटू सिर्फ 40 हजार रुपया दिया और बाकि का पैसा देने में आनाकानी करने लगा. जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया और पिंटू ने गणेश की हत्या की पूरी प्लानिंग बना ली. 

पिंटू ने एक दिन गणेश को अपने घर विरार में बुलाया और लड़ाई के दौरान उसकी हत्या कर दी. फिर अपना जुर्म छुपाने के लिए शव को उसने 200 से ज्यादा छोटे टुकड़े किए और टॉयलेट में फ्लश कर दिया. मगर बॉडी का टुकड़ा ड्रेनेज पाइप में फंस गए और बदबू आने लगा. ड्रेनेज पाइप से बदबू आने के बाद सोसायटी के पदाधिकारियों ने चैंबर की सफाई के लिए 2 मजदूर बुलाए. सफाई के दौरान मजदूरों को इंसान की ऊँगली मिली जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और जांच के दौरान पूरे मामले का खुलासा हुआ. 

Find Us on Facebook

Trending News