बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौकरी के नाम पर झारखण्ड के दर्जनों युवकों से लाखों की ठगी, मुजफ्फरपुर बुलाकर बनाया बंधक

नौकरी के नाम पर झारखण्ड के दर्जनों युवकों से लाखों की ठगी,  मुजफ्फरपुर बुलाकर बनाया बंधक

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र से एक बेहद चौँकाने वाला मामला सामने आया है, जहाँ झारखण्ड से कुछ युवकों को काम देने के नाम पर पहले लाखों रुपए ऐंठा गया, फिर काम के नामप र मुजफ्फरपुर बुलाकर बंधक बना लिया गया. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित युवक थाने पहुंचा और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई.

मामला मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही के अम्बेडकर चौक के निकट का है, जहाँ झारखण्ड के चतरा जिला के ही रहने वाले श्यामसुंदर ने झारखण्ड के ही 20 से अधिक युवकों को काम देने के नाम पर मुजफ्फरपुर लाया, उसमे से उसने 4 लड़कों से 54 हजार से अधिक रुपए की ठगी की, उसके बाद जब सभी काम और पैसे की मांग करने लगे, तो उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया.

पीड़ित युवक संदीप ने बताया कि उन्हें काम के नाम पर लाया गया, ना पैसा देता है, ना कोई काम देता है, जब हम सब जाने का प्रयास करने लगे तो हमें कमरे में बंद कर दिया. किसी तरह संदीप में अपने अन्य दो साथियो के साथ स्थानीय सदर थाने में जाकर इसकी सूचना दी।

मामले को लेकर टाउन ASP अवधेश दीक्षित ने बताया कि उन्हें सूचना मिली है कि कई युवको को काम के नाम पर लाकर उसे रखा गया है, मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष को इसकी जांच के आदेश दिए गए है, साथ ही आरोपी पर अपहरण के केस दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।

Suggested News