बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महावीरी अखाड़ा जुलूस के दौरान युवक को चाकू मारकर किया घायल, लाठी भांजने के दौरान भतीजे को चोट लगने का किया था विरोध

महावीरी अखाड़ा जुलूस के दौरान युवक को चाकू मारकर किया घायल, लाठी भांजने के दौरान भतीजे को चोट लगने का किया था विरोध

GOPALGANJ :  जिले के नगर थाना क्षेत्र के साहबजवा गांव में महावीरी आखाड़ा जुलूस के दौरान लाठी भांजने से एक युवक समेत उसके भतीजा को लग गया जिसका विरोध करने पर दो नामजद और तीन अज्ञात लोगों ने उसे पकड़ कर चाकू गोद दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी अवस्था में उसे तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी युवक की पहचान साहबाजवा गांव निवासी मोहन साह के बेटा मुकेश कुमार के रूप में की गई है।

घटना के संदर्भ में जख्मी युवक मुकेश कुमार ने बताया कि सोमवार की रात गांव से महावीरी अखाड़ा जुलूस निकला था। इसी दौरान कुछ युवक लाठी भांज रहे थे। बांस भांजने के दौरान भतीजे को को लग गई और मुझे भी लगी। जिसका विरोध करने पर आरोपी नामजद दो युवक तीन अन्य अज्ञात युवक के मदद से पकड़ कर चाकू गोद दिया और फरार हो गए। वहीं चाकू बाजी की घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी की स्थिति कायम हो गई। जख्मी अवस्था में लहूलुहान युवक तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने उपचार कर शुरू किया। 

वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय ने बताया की जुलूस के दौरान चाकुबाजी हुई है। जख्मी युवक का फर्दब्यान दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। और आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Suggested News