बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में वाहन जांच के दौरान पुलिस ने पिकअप पर लोड 7 मवेशी किया बरामद, दो मवेशी तस्करों को किया गिरफ्तार

गोपालगंज में वाहन जांच के दौरान पुलिस ने पिकअप पर लोड 7 मवेशी किया बरामद, दो मवेशी तस्करों को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बल्थरी चेकपोस्ट पर वाहन जांच के दौरान एक पिकअप से 7 मवेशी को कुचायकोट थाना पुलिस ने बरामद किया है। बरामद मवेशी के साथ पुलिस ने दो मवेशी तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार किए गए तस्करो से पुलिस पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार तस्करों में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला के तमकुही राज थाना क्षेत्र के डीभनी गांव निवासी इसरायल के 40 वर्षीय बेटा असगर और  दूसरा सिवान जिला के बड़हरिया थाना क्षेत्र के निवासी  22 वर्षीय सोहेब अली के रूप में की गई।

दरअसल इस संदर्भ में कुचायकोट थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी राय ने बताया की कुचायकोट थाना पुलिस द्वारा NH 27 स्थित बलथरी चेकपोस्ट पर वाहन जांच की जा रही थी। इसी बीच एक पिकअप गाड़ी द्वारा मौके पर पहुंची। जिसे कुचायकोट थाना पुलिस ने पिकअप की तलाशी ली गई तो पिकअप पर लादे गए 7 मवेशी को बरामद किया गया। वही दो मवेशी तस्कर को गिरफ्तार किया गया  है। 

उन्होंने बताया की  बरामद मवेशियों को गोपालपुर थाना क्षेत्र के तकिया गांव से लेकर सिवान के बड़हरिया थाना अंतर्गत जा रहे थे। पुलिस के द्वारा मवेशी और पिकअप गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। वहीं गिरफ्तार पिकअप सवार मवेशियों के साथ पकड़े गए मवेशी तस्करों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News