नवादा में शराब पार्टी करते गिरफ्तार तीन शिक्षकों को शिक्षा विभाग ने किया निलंबित

नवादा में शराब पार्टी करते गिरफ्तार तीन शिक्षकों को शिक्षा विभाग ने किया निलंबित

नवादा. जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद क्षेत्र के मध्य विद्यालय सामबे से पुलिस ने तीन शिक्षकों को बुधवार की शाम शराब पार्टी करते गिरफ्तार किया था। जिसमें एक शिक्षक को कोर्ट ने जमानत पर छोड़ दिया है। जबकि दो शिक्षकों को जेल भेज दिया गया। 

उक्त तीनों शिक्षको को अनुशासन हीनता, कार्य में लापरवाही तथा सरकारी कार्यो में उदासीनता के आरोप के तहत जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा तत्काल प्रभाव से सामबे मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक सुनील कुमार तथा मंजौर मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रमोद कुमार को निलंबित करते हुए उक्त दोनों शिक्षको के विरुद्ध सरकारी नियमानुसार प्रपत्र क गठित करने का आदेश दिया गया है।

वहीं निलंबन अबधि में जेल से निकलने के बाद शिक्षक सुनील कुमार को प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी गोविंद पुर तथा प्रमोद कुमार को प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रजौली में उपस्थिति बनाने का निर्देश जारी किया गया है। जबकि वारिसलीगंज प्रखंड के कुटरी पंचायत की नवसृजित प्राथमिक विद्यालय शिवगंज के शिक्षक रजनी कांत शर्मा को निलंबित करने का आदेश पत्रक संबंधित पंचायत के सचिव को भेजते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश निर्गत किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News