बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : 15 दिन बाद भी गायब बेटी का नहीं मिला सुराग, एसएसपी के बाद माँ ने डीआईजी से लगाई कार्रवाई की गुहार

BIHAR NEWS : 15 दिन बाद भी गायब बेटी का नहीं मिला सुराग, एसएसपी के बाद माँ ने डीआईजी से लगाई कार्रवाई की गुहार

BHAGALPUR : भागलपुर के ईशीपुर बाराहाट थाना क्षेत्र के गंगारामपुर गांव की रहने वाली पार्वती देवी अपनी नाबालिग बेटी गुड़िया के तलाश में थाना से लेकर एसएसपी और अब पुलिस उपमहानिरीक्षक पूर्वी क्षेत्र विवेकानंद के पास अपनी गुहार लेकर पहुंची है। बेटी की तलाश में दर-दर भटक रही पार्वती देवी का कहना है कि 20 जून को नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी गुड़िया कुमारी स्कूल गई और स्कूल से वापस नहीं आई। तब उन लोगों ने खोजबीन की। नहीं मिलने पर ईशीपुर बाराहाट थाने में जाकर बच्ची के गुम होने की बात कही। लेकिन कई घंटे तक बैठाने के बाद भी थाना की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। वही अपहरण का एफआईआर 1 जुलाई को दर्ज किया गया। 


अपहृत बच्ची की मां ने गांव के ही विक्रम गोस्वामी सहित 5 लोगों का नाम अपहरण के मामले को लेकर दर्ज कराया है। लेकिन पुलिस के द्वारा आज तक कोई कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर पीड़िता लगातार पुलिस के वरीय पदाधिकारियों के कार्यालय के चक्कर काट रही है। 

पीड़िता का आरोप है कि थाने जाने पर थाना प्रभारी के द्वारा गाली गलौज कर भगा दिया जाता है। वही आरोपी खुलेआम गांव में घूम रहे हैं। लेकिन ना तो पुलिस उन्हें पकड़ रही है और ना ही बेटी का कोई पता कर रही है। अपनी बेटी की वापसी और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़िता ने डीआईजी को आज आवेदन दिया है। अब देखने वाली बात है कि डीआईजी इस पर क्या संज्ञान लेते हैं।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News