पूर्व सांसद सीताराम यादव ने की बगावत, कहा- 8 अप्रैल तक राजद सीतामढ़ी प्रत्याशी बदले नहीं तो निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

पूर्व सांसद सीताराम यादव ने की बगावत, कहा- 8 अप्रैल तक राजद सीतामढ़ी प्रत्याशी बदले नहीं तो निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

SITAMARHI : टिकट वितरण के बाद राजद में बगावत खुलकर देखी जा रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री  अली अशरफ फातमी के बाद अब  सीतामढ़ी केपूर्व सांसद सीताराम यादव ने बगावत की राह पकड़ ली है। रविवार को सीतामढ़ी में सीताराम यादव ने आरजेडी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी को 8 अप्रैल तक का अल्टीमेटम दे दिया। पूर्व सांसद सीताराम यादव ने कहा कि पार्टी  8 अप्रैल  तक सीतामढ़ी प्रत्याशी अर्जुन राय को बदल दे नहीं तो वे निर्दलीय मैदान में उतर जाएंगे। 

सीताराम यादव ने कहा कि अर्जन राय ने हमेशा मंच से लालू यादव को गाली देने का काम किया है। शरद यादव के दवाब में पार्टी ने उनको टिकट दे दिया है। उन्होंने कहा कि अर्जुन राय दल बदलू हैं। उनकी विचारधारा राजद से मेल नहीं खाती।

नाराज चल रहे पुर्व सांसद सीताराम यादव का कहना है कि उनके द्वारा सीतामढ़ी जिले में पार्टी को सींचा गया है। वे पार्टी की यहां रीढ़ हैं, लेकिन उनको टिकट नहीं दिया गया। जो की सरासर गलत है। पार्टी से बाहर के व्यक्ति को टिकट दिया गया जिसकी जमानत पिछले चुनाव में जब्त हो गई थी। सीताराम यादव ने कहा कार्यकर्ताओं की राय होगी तो वे हर हाल में सीतामढ़ी से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News