बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर सदर अस्पताल में आँख की जांच के बहाने नेत्र सहायक ने की नाबालिग के साथ छेड़खानी, परिजनों ने जमकर किया बवाल

मुंगेर सदर अस्पताल में आँख की जांच के बहाने नेत्र सहायक ने की नाबालिग के साथ छेड़खानी, परिजनों ने जमकर किया बवाल

MUNGER : मुंगेर सदर अस्पताल में नाबालिग के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। जहां आंख देखने के बहाने वहां के नेत्र सहायक के द्वारा एक नाबालिग के साथ जांच के बहाने अश्लील हरकत किया गया है। लड़की के द्वारा विरोध करने और चिल्लाने पर जांच रूम में पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा किया है। हंगामे के बीच आरोपी वहां से मौका देखकर फरार हो गया। घटना के बाद डीएस ने जांच के आदेश दिए हैं। इसके पूर्व भी आरोपी पर छेड़खानी का आरोप लग चुका है। इस मामले को लेकर कोतवाली थाना में भी मामला दर्ज हुआ था।

दरअसल मुंगेर सदर अस्पताल में कार्यरत नेत्र सहायक विकास कुमार पर एक नाबालिग ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। इसको लेकर सदर अस्पताल में जमकर हंगामा भी हुआ। बाद में नेत्र सहायक मौका देखकर वहां से फरार हो गया। पीड़िता की नानी ने घटना के सम्बन्ध में बताया की वह और उसकी नतनी कान में दर्द का इलाज करवाने सदर अस्पताल के आई वार्ड आई थी। जहां पहले उसकी आंखो की जांच कर ली गई। उसके बाद नेत्र सहायक के द्वारा कहा गया की उसकी नतनी की भी जांच कर देते है और उसे बाहर भेज नाबालिग के साथ जांच करने का बहना बना उसके साथ छेड़ छाड़ करते हुए अश्लील हरकत करने लगा। 

इस पर नाबालिग ने विरोध करते हुए जब शोर मचाया तो नानी और अन्य लोग अंदर गए तो नतनी ने सारा मामला बताया। जिसके बाद वहां हंगामा शुरू हो गया। हंगामा के दौरान नेत्र सहायक वहां से भाग खड़ा हुआ। वहीं इस घटना के बाद पीड़ित नाबालिग वहां अचेत होकर गिर गई। जिसके बाद लोगों ने उठाकर इलाज के लिय सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

मामले की सूचना पर अस्पताल पहुंचे उपाधीक्षक डॉ रमण कुमार ने बताया की इस मामले की जानकारी उन्हें भी मिली है। वे अपने स्तर से जांच कराएंगे। बताते चले की विकास नेत्र सहायक पर इसके पूर्व भी जांच के दौरान छेड़खानी का आरोप लग चुका है। जिसको लेकर कोतवाली थाना में एक मामला भी दर्ज है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News