औरंगाबाद में दो बाइक के बीच आमने सामने की टक्कर, एक की मौके पर हुई मौत

औरंगाबाद में दो बाइक के बीच आमने सामने की टक्कर, एक की मौके पर हुई मौत

AURANGABAD : जिले के रफीगंज प्रखंड में भदवाडीह एवं आशा बिगहा गांव के बीच चिरकुटिया बाबा के पास दो बाइक की आमने सामने की टक्कर हो गयी। इस घटना में एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गयी। वही एक किशोरी समेत दो बाईक सवार बुरी तरह से घायल  घायल हो गए। मृतक बाइक सवार की पहचान औरंगाबाद जिले के रिसियप थाना के रिसियप गांव निवासी विश्वनाथ मेहता के पुत्र रामनिवास मेहता के रूप में की गई है। घायल बाइक सवार की पहचान रफीगंज थाना क्षेत्र के कजपा गांव के राज किशोर प्रसाद के पुत्री रुचि कुमारी एवं पुत्र गौतम कुमार के रूप में की गई है। घायल का प्राथमिक इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज में किया गया। 

प्राथमिक इलाज के बाद दोनों घायल की स्थिति चिंताजनक होने के कारण चिकित्सकों ने तत्काल मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है।घायल के परिजनों ने बताया कि घायल रुचि अपने भाई गौतम कुमार के साथ अपने ससुराल नवीनगर थाना के कोयरीडीह गांव जा रही थी। इसी बीच चिरकुटिया बाबा के पास सामने से आ रहे बाइक से भीषण टक्कर हो गयी। जिसमे 26 वर्षीय रामनिवास की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुये पोस्टमार्टम हेतु सदर हॉस्पिटल औरंगाबाद भेज दिया है। 

इस मामले में मृतक के पिता विश्वनाथ प्रसाद ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा कि मेरा पुत्र घर से अपने स्प्लेंडर बाइक नम्बर बी आर 26 एस 3567 से पडरिया गांव जा रहा था कि चिरकुटिया बाबा के पास सामने से आ रहे  यामहा बाइक संख्या बी आर 26 जे 1478 की चपेट में आ गया।  जिसमें मेरे पुत्र की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई। आसपास के लोगो द्वारा मोबाइल पर मुझे सूचना मिली। वहीँ थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दोनों बाइक को जब्त कर थाना लाया गया है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेजा गया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News