बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर में किसान ने आग लगाकर की ख़ुदकुशी की कोशिश, 40 फीसदी तक जल गया शरीर, इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल

मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर में किसान ने आग लगाकर की ख़ुदकुशी की कोशिश, 40 फीसदी तक जल गया शरीर, इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के डीएम ऑफिस परिसर में उस वक्त अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। जब अचानक एक व्यक्ति ने अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह करने का प्रयास किया। बताते चलें कि जिले के काँटी थाना क्षेत्र के रहने वाले 50 वर्षीय किसान बिन्दा लाल राय ने अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी और स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उस व्यक्ति के शरीर में लगे आग को बुझाने का प्रयास किया और सदर अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें SKMCH रेफर कर दिया गया है। 



प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार किसान अचानक डीएम ऑफिस परिसर आए और डब्बे में रखा पेट्रोल अपने ऊपर छिड़ककर आग लगा ली। लोग जबतक कुछ समझ पाते, आग लग चुकी थी। हालांकि आनन फ़ानन में आग पर काबू पाया गया। तबतक किसान 40 फीसदी जल चुका था। बताया जा रहा है कि काँटी के रहने वाले बिन्दा राय 4 साल से जमीनी विवाद की वजह से परेशान है। जनता दरबार में भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हो सका। जिसके बाद उन्होने खुद को आग लगा लिया। 



मामले को लेकर सदर अस्पताल के अधीक्षक बीएस झा ने बताया कि प्रथम सूचना की से मिली कि समाहरणालय परिसर में एक व्यक्ति ने आत्मदाह की कोशिश की है। जिसके बाद एंबुलेंस को भेजा गया। मरीज की स्थिति गंभीर देखते हुए इलाज के लिए SKMCH रेफर कर दिया गया है। 



मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News