बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

मोतिहारी में एक दिन में दो पुलिया टूटने से मचा हड़कंप, लोगों ने कहा-भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गयी पुलिया

मोतिहारी में एक दिन में दो पुलिया टूटने से मचा हड़कंप, लोगों ने कहा-भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गयी पुलिया

MOTIHARI : मोतिहारी में एक दिन मे दो पुलिया ध्वस्त होने के बाद हड़कंप मच गया है। दिन में मधुबन में पुल धंसने की  मामला अभी शांत भी नही हुआ था की शाम होते होते संग्रामपुर के भवानीपुर में आरडब्लूडी से बन रहा पुलिया का आधा हिस्सा पानी में बहने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रॉल हो रहा है।

वायरल वीडियो SH 74 के भवानीपुर ढाला से मलाही टोली जाने वाली निर्माणाधीन सड़क का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में लोग यह नही कहते थक रहे की पुलिया निर्माण के एक माह भी नही चल सकी। भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई। विभायीय सूत्रों के अनुसार MMGSY योजना से 60 लाख की योजना से पीसीसी सड़क व होम पाइप पुलिस बन रहा था। पुलिया का काम अभी दो दिन पहले ही समाप्त होने की बात कही जा रही है।

RWD एसडीओ ने इस संबंध में पूछने पर बताया गया कि यह होम पाइप पुलिया था। अभी निर्माण कार्य चल ही रहा था। यह कितने की योजना से बन रहा है इसकी जनकारी एक्सक्यूटिव इंजीनियर ही बताएंगे। वही एक्सक्यूटिव इंजीनियर ने बताया कि वीडियो के अनुसार होम पाइप पुलिया है। अभी इसका निर्माण कार्य चल ही रहा था। पानी का अधिक बढ़ने के कारण दबाव से क्षतिग्रस्त हुआ है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Editor's Picks