बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी तीन गोली, मौके पर ही मौत, 10 दिनों पहले इसी जगह एक और व्यक्ति की हुई थी हत्या

बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी तीन गोली, मौके पर ही मौत, 10 दिनों पहले इसी जगह एक और व्यक्ति की हुई थी हत्या

सुपौल. जिले प्रतापगंज थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को तीन गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.  घटना प्रतापगंज थाना क्षेत्र के दुअनिया पुल के समीप की है. यहां पहले से घात लगाए बदमाशों ने एक युवक को तीन गोली मार कर फरार हो गया. इसमें युवक की मौत हो गयी है. वहीं इस घटना से 10 दिन पहले उसी जगह पर पूर्व प्रमुख भूपनारायण यादव के 28 वर्षीय भाई रंजीत कुमार को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. 

वहीं जिस युवक को गोली मारी गयी है, उसका नाम अभिषेक कुमार साह पिता रोशन साहूू बताया जा रहा है, जो मेडिसिन सेन्टर चलाता था. मौत बाद क्षेत्र में अपरातफरी का माहौल बन गया है. थाना क्षेत्र में लागातार घटनाओं को लेकर लोग पुलिस पर भी सवाल उठा रहे हैं. मामले को लेकर प्रतापगंज पुलिस ने बताया कि गोली लगे युवक की मोत हो गई है. मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. 

वहीं लोगों का कहना है कि क्राइम पर नियंत्रण का दवा सरकार चाहे लाख कर ले, लेकिन पूरे प्रदेश में क्राइम हो ही रहा है. साथ सुपौल में भी क्राइम थम नहीं रहा है. लगातार हत्या मर्डर की खबर सामने आ रही है. इस बीच सुपौल जिले में दस दिनों में प्रतापगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. दो घटनाओं में गोली मारकर हत्या कर दी गयी है.


Suggested News