बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में महिला सिपाही ने फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में महिला सिपाही ने फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : जिले के बेनीबाद थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया। जब बिहार पुलिस में कार्यरत एक महिला सिपाही ने फंदे से लटक कर सुसाइड कर लिया। जैसे ही इस घटना की सूचना प्रशासनिक महकमे को लगी तो आनन फानन में बेनीबाद ओपी थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला पुलिस के डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया।

बताते चले की पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के बेनीबाद ओपी थाना क्षेत्र का है। जहां मधेपुरा की रहने वाली गुंजन कुमारी मुजफ्फरपुर जिले के बेनीबाद ओपी थाना में बिहार पुलिस के पद पर कार्यरत थी। वह थाना से महज चंद कदमों की दूरी पर एक निजी मकान में रूम किराए पर लेकर अपने पति के साथ रहती थी। आज अपने किराए के मकान में फंदे से लटक कर महिला पुलिसकर्मी गुंजन कुमारी ने सुसाइड कर लिया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई। जिसके बाद मामले की सूचना स्थानीय थाने को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बेनीबाद ओपी थाना की पुलिस ने महिला सिपाही गुंजन कुमारी को इलाज के लिए स्थानीय गया घाट के पीएचसी में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टर ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। 

मामले में फोन पर बातचीत के दौरान गया घाट थाना अध्यक्ष मोनू कुमार ने बताया कि आज सूचना प्राप्त हुई थी कि बेनीबाद ओपी थाना में कार्यरत महिला सिपाही गुंजन कुमारी जो मूल रूप से मधेपुरा जिला के रहने वाली है और और फिलहाल अपने पति के साथ बेनीवाद थाना से महज कुछ ही दूरी पर एक किराए के मकान में रहती है। उसने सुसाइड कर लिया है। जिसके बाद मौके पर पहुंचा गया और महिला सिपाही गुंजन कुमारी को इलाज के लिए गया घाट के पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मृतक महिला सिपाही गुंजन कुमारी के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। साथ ही मृतक महिला सिपाही गुंजन कुमारी के पति से पुलिस पूछताछ कर सुसाइड करने के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई हैं। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News