बेउर जेल में क्रिकेट मैच के दौरान दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, सोना लूट गिरोह के सरगना सुबोध सिंह को दौड़ा-दौड़ाकर की पिटाई

बेउर जेल में क्रिकेट मैच के दौरान दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, सोना लूट गिरोह के सरगना सुबोध सिंह को दौड़ा-दौड़ाकर की पिटाई

PATNA : बिहार के आदर्श कारा पटना बेउर जेल किसी न किसी कारण से चर्चा में बना रहता है। पिछले दिनों बेउर जेल की चर्चा इसलिए हो रही थी कि जेल के तीन सेक्टर के वार्ड संख्या 22 में बंद सुबोध सिंह ने मध्य प्रदेश में रीवा स्थित मण्णपुरम गोल्ड बैंक से लूट की बड़ी साजिश रची थी। अब बेउर जेल की एक बार फिर चर्चा हो रही है। इस चर्चा का कारण बेउर जेल के बंदियों के बीच खेला गया क्रिकेट मैच। इस मैच बंदी को गेंद को कम एक दूसरे को बैट और विकेट से ज्यादा मार रहे थे। मारपीट का नतीजा यह हुआ कि कुछ बंदी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें एक की हालत चिंताजनक बताई गई है। 

सुबोध ने अंपायर को दी थी गाली

सूत्र बताते हैं कि बेउर जेल के सेक्टर चार में बंद बाइकर्स गैंग के शिवम सिंह का साथी बिट्टू सिंह मैच में अंपायरिंग कर रहा था। वहीं, तीन सेक्टर में बंद व सोना लूट गिरोह का सरगना सुबोध सिंह मैच देखने पहुंचा। उसने बिट्टू को कई बार गाली दी, जिससे गुस्साए शिवम ने सुबोध को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसके बाद दोनों सेक्टरों में बंद कुख्यातों के गुर्गे आपस में भिड़ गए। बिट्टू भी विकेट उखाड़ कर पीटने लगा। सूचना मिलते ही भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी पहुंचे और दोनों पक्षों को अलग किया। सूत्र बताते हैं कि बंदियों के सिर फट गए।

इधर, घटना के बाद जेल अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने चुप्पी साध ली। उन्होंने फोन और मैसेज का जवाब नहीं दिया। वहीं, जेलर रामानुज राम ने मारपीट होने की पुष्टि की है। कहा कि कुछ लोगों को चोटें आई हैं। उनका इलाज चल रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News