बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, एक की मौत आधा दर्जन गंभीर रुप से घायल

सिवान में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, एक की मौत आधा दर्जन गंभीर रुप से घायल

SIWAN : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। वहीं आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हुए है। सभी घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है। पुलिस मामले पर नजर बनाएं हुए है। 

दरअसल बुधवार की शाम से ही जिले में मूसलाधार बारिश हो रही है। जिसकी वजह से जगह-जगह जलजमाव हो गया है। बरसात के पानी को नाले से निकाले जाने को लेकर  जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के तेलकथू पंचातय के पड़री गांव मे दो पक्ष आपस में भिड़ गये। देखते ही देखते मामला बढ़ गया और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। 

मारपीट की इस घटना में तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पड़री गांव निवासी रामनाथ यादव की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरो ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। 

इधर पटना पीएमसीएच ले जाने के क्रम में रामनाथ यादव की रास्ते में ही मौत हो गई। परिजन रामनाथ की लाश को लेकर सीधे गांव पहुंचे। रामनाथ की मौत की खबर मिलते ही गांव में तनाव पैदा हो गया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है। पुलिस मामले पर नजर बनाए हुए है।

सिवान से विजय की रिपोर्ट

Suggested News