बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार यौन कुंठा ग्रस्त ! महिला एंकर साहस दिखाएं...CM नीतीश के खिलाफ दर्ज कराएं यौन उत्पीड़न का मामला- मोदी

नीतीश कुमार यौन कुंठा ग्रस्त ! महिला एंकर साहस दिखाएं...CM नीतीश के खिलाफ दर्ज कराएं यौन उत्पीड़न का मामला- मोदी

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यौन कुंठा से ग्रस्त हैं. उन्होंने मंच पर जो व्यवहार किया है, महिला एंकर को साहस का परिचय देते हुए मामला दर्ज कराना चाहिए. पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने महिला उद्घोषिका को दोनों हाथों से सार्वजनिक मंच पर स्पर्श करते हुए उनके चेहरे के बहुत पास अपना मुँह ले जाकर जिस शराररपूर्ण ढंग से "आपका भी अभिवादन" कहा, वह अत्यंत्य शर्मसार करने वाली घटना है। 

 सीएम नीतीश ने जाहिर की यौन कुंठा 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की गहरी यौन कुंठा के कारण उनके शब्दों, संकेतों और सार्वजनिक व्यवहार से महिलाओं को लज्जित-अपमानित करने की घटनाएँ बार-बार हो रही हैं। मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने पिछले दिनों विधान मंडल के दोनों सदनों में प्रजनन दर रोकने की चर्चा करते हुए ऐसी भाषा का उपयोग किया, जिससे महिला सदस्य अपमानित महसूस कर रो पड़ी थीं। उन्होंने कहा कि सदन में अपने अश्लील वक्तव्य के कारण नीतीश कुमार ने जीवन में पहली बार बिना शर्त क्षमा याचना की थी। इससे पहले वे भाजपा की महिला विधायक निकी हेम्ब्रम पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं। 

साहस का परिचय दें एंकर और दर्ज कराएं केस 

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति को देखते हुए जदयू को अब नया नेता  चुन लेना चाहिए , अन्यथा एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति से महिलाओं के अपमान की कोई बड़ी घटना हो सकती है। उन्होंने कहा कि बिहार की चर्चित उद्घोषिका और वरिष्ठ रंगकर्मी सोमा चक्रवर्ती को साहस कर नीतीश कुमार पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराना चाहिए।

Suggested News