जनता के सवाल पूछने पर फिर भड़के मंत्री बृजकिशोर बिंद, वीडियो वायरल

जनता के सवाल पूछने पर फिर भड़के मंत्री बृजकिशोर बिंद, वीडियो वायरल

KAIMUR : बिहार सरकार के खान एवं भूतत्व मंत्री बृजकिशोर बिंद कैमूर जिले के चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. विधानसभा चुनाव आते ही अपने क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं और सरकार द्वारा कराए गए उपलब्धियों को जब जनता को बता रहे हैं तो जनता उनसे सवाल कर रही है. लेकिन मंत्री जी जनता की सवाल को सुनकर भड़क जा रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह वही मंत्री हैं जिनका कुछ दिन पहले जनता को धमकी देते एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह कहते हुए दिख रहे थे कि अगर हम चुनाव हार गए तो क्षेत्र में अकाल पड़ेगा. इसमें मंत्री जी की सफाई भी आई थी. एक बार फिर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें मंत्री जी इस क्षेत्र में चारवाहा विद्यालय की जगह पर केंद्रीय विद्यालय खुलवाने की बातें कह रहे हैं. लेकिन इनके बातों को सुन रहे एक लड़का जब इनसे कहता है कि विधायक जी झूठ बोल रहे हैं. ऐसा कहीं कुछ नहीं हुआ है तो मंत्री जी भड़क जा रहे हैं. लड़के पर जमकर बरसते हैं लड़के को अंतिम चेतावनी भी देते हैं और अपने लोगों से उस पर नजर रखने की भी बात कहते हैं कि लड़का कहीं भाग ना जाए. 

मंत्री जी वायरल हो रहे वीडियो पर बताते हैं मेरे बढ़ते जनाधार को देखते हुए विपक्षी घबरा गए हैं. उन्हीं के द्वारा साजिश करा कर मेरे जनसंपर्क अभियान के दौरान अपने लोगों को भेज दिया जाता है. जिसमें कुछ लोग शरारत करते हैं और उसका वीडियो भी बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं. कुछ दिन पहले जन सम्पर्क के दौरान एक व्यक्ति अपने आपको मेरा समधी बता कर क्षेत्र मे विकास नहीं होने की बात कह रहा था. 

लेकिन दूर दूर तक उससे मेरा कहीं जुड़ाव नहीं है. विपक्ष के लोग पैसा दे कर किसी व्यक्ति को मेरे बीच में भेज देते हैं और बखेड़ा खड़ा कर सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं. जनता सब समझ रही है आने वाले चुनाव में मुझे भारी मतों से जीता कर विधानसभा पहुंचाने का काम करेगी. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News