बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

VIP ट्रीटमेंट के चक्कर में फंस गए कन्हैया कुमार, बेगूसराय में FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

VIP ट्रीटमेंट के चक्कर में फंस गए कन्हैया कुमार, बेगूसराय में FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

बेगूसराय- जेएनयू के पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार का विवादों के साथ पुराना नाता रहा है. लेकिन इस बार कन्हैया कुमार की मुश्किलें बढ़ गई हैं. कन्हैया कुमार पर बेगूसराय में धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. कन्हैया कुमार पर भगवानपुर थाना में केस दर्ज हुआ है. 

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि मंगलवार को कन्हैया कुमार अपने काफिले के साथ बेगूसराय के भगवानपुर के एक पूजा पंडाल में अपने काफिले के साथ पहुंचे थे. लेकिन गाड़ी पार्किंग को लेकर पूजा पंडाल समिति और कन्हैया के समर्थकों के बीच मारपीट हो गई थी. इस मारपीट में 5 लोगों के घायल होने की भी खबर आई थी. साथ ही इस मारपीट के दौरान कन्हैया कुमार के काफिले की कई गाड़ियों भी क्षतिग्रस्त हो गई थी.

VIP ट्रीटमेंट की उम्मीद में विवाद
दरअसल माना यह जा रहा है की बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार कन्हैया कुमार जनप्रतिनिधि बने बिना ही VIP ट्रीटमेंट की उम्मीद पाल रहे हैं. पटना एम्स में डॉक्टरों के साथ हुए विवाद के पीछे भी कन्हैया की नाराज़गी की वजह यही मानी जा रही की उन्हें एम्स ने तरजीह नहीं दी. अब एकबार फिर से बेगुसराय में कन्हैया ने पूजा पंडाल के सामने अपनी गाड़ियाँ पार्क कर खुद को VIP बताने की कोशिश की. जाहिर है पूरा विवाद यहीं से शुरू हुआ.

Suggested News