बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में जमीन पर कब्जे को लेकर दो आपराधिक गुटों में चली गोली, एक की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में जमीन पर कब्जे को लेकर दो आपराधिक गुटों में चली गोली, एक की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में गोलीबारी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बता दे की बीते 3 दिनों में तीन जगह पर गोलीबारी की घटना में दो लोगों की मौत हो गई है तो वही दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। ताजा मामला मोतिहारी के रघुनाथपुर का है जहां पर भूमि कब्जा को लेकर दो अपराधिक गुट में गोली चलने की घटना सामने आयी है। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार मृतक युवक रोबिन साह जिसका अपराधिक इतिहास भी रहा है। मिली जानकारी के अनुसार रघुनाथपुर में एक जमीन को लेकर दो अपराधी आमने सामने थे। 

दरअसल रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के माई स्थान के पास रॉबिन और ओम प्रकाश सहनी ने मिलकर ढाई विग्घा जमीन करीब पांच वर्ष पहले लिया था। जिस पर एक कुख्यात अपराधी का भी नजर था। लेकिन दूसरे मामले में जेल जाने के बाद से बाद से वह शांत था। इस बीच रॉबिन साह ने उस जमीन में से लगभग सब बेच दिया था। दो से ढाई कट्ठा जमीन बचा था। जिस पर यह अपना घर बना रहा था।

रॉबिन की पत्नी रीति कुमारी ने बताया कि वह गर्भवती है। अपने पति के साथ रोज रात में खाना खाने के बाद जमीन पर टहलने जाती थी। इसी दौरान बीती रात भी टहलने गए थे। इसी दौरान वहां हम लोग बैठे थे कि अपराधी चंदन राम अपने करीब बीस से तीस की संख्या में लोगो के साथ मेरे पति पर चाकू से हमला कर दिया। जब वह वहां से भागे तो उन्हे गोली मार दिया। गोली उनके जांघ में लगी है। हम लोग उन्हें इलाज के लिए लेकर मणि हॉस्पिटल पहुंचे। जहाँ डॉक्टरों ने बताया की उनकी मौत हो चुकी है। 

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एएसपी राज सहित रघुनाथपुर ओपी थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस के अनुसार रॉबिन नाम के युवक के जांघ में गोली लगी है। जिससे उसकी मौत हो गई है। रॉबिन का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा हैं। वही मृतक युवक की पत्नी ने थाना में आवेदन देकर कुख्यात अपराधी सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News